महाराष्ट्र के गवर्नर ने भी की सोनू सूद के काम की तारीफ, हर संभव मदद का किया वादा

रविवार, 31 मई 2020 (15:51 IST)
बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इस संकट की घड़ी में दिल खोलकर प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे हैं। लॉकडाउन के शुरू होने के बाद से अब तक सोनू सूद ने कई प्रवासी मजदूरों को महाराष्ट्र से उनके घर पहुंचाया है। उनके इस नेक काम की हर कोई तारीफ कर रहा है। अब महाराष्ट्र के गवर्नर ने सोनू से मिलकर उनके इस नेक काम के लिए उनकी तारीफ की है।

 
सोनू सूद ने राजभवन में महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान सोनू ने गवर्नर को उनके द्वारा किए जा रहे कामों के बारे में बताया। राज्यपाल ने प्रवासी मज़दूरों को उनके घरों तक पहुंचाने और उन्हें खाना मुहैया कराने के लिए सोनू सूद की सराहना की और उनकी पूरी मदद करने का वादा भी किया। 
 
इस बात की जानकारी राज्यपाल ने एक ट्वीट के ज़रिए दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, सोनू सूद को आज राजभवन में बुलाया गया था। श्री सूद ने प्रवासी लोगों को उनके गृह राज्यों में पहुंचाने और उन्हें भोजन मुहैया कराने के बारे में जानकारी दी। हमने उनके इस महान कार्य की सराहना की और उन्हें इन प्रयासों में अपना पूर्ण समर्थन देने का आश्वासन दिया।
 
बता दें कि हाल ही में सोनू ने केरल में फंसे 169 प्रवासियों को उनके गृह राज्य ओड़िशा पहुंचाया है। इन प्रवासियों में करीब 148 महिलाएं थीं जो केरल के एक कपड़ा कारख़ाने में काम करती थीं। इन सभी प्रवासियों को हवाई जहाज़ से उनके घर पहुंचाया गया है।
 
सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाने के लिए कई बसों का इंतजाम किया है। सोनू अब तक हज़ारों मजदूरों को मुंबई से उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड और कर्नाटक भेज चुके हैं। सोनू का कहना है कि जब तक आखिरी मजदूर अपने घर नहीं पहुंच जाता वो मदद का ये सिलसिला जारी रखेंगे। 
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख सोनू सूद से छोटी बच्ची से मांगी मदद, बोलीं- मम्मी को नानी के घर भेज दो, मिला मजेदार जवाब