Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' में हुई सिंघम और सिम्बा की एंट्री, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

webdunia
गुरुवार, 10 अक्टूबर 2019 (14:50 IST)
रोहित शेट्टी की अगली कॉप ड्रामा फिल्म 'सूर्यवंशी' लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में अक्षय कुमार एक पुलिस वाले का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। बीते दिनों कैटरीना कैफ ने अक्षय कुमार के किरदार वीर सूर्यवंशी के बैज के साथ वर्दी पहने हुए फोटो शेयर की थी।


अब फिल्म से अक्षय का पहला लुक सामने आ गया है। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में अक्षय कुमार पुलिस की वर्दी पहने हुए नजर आ रहे हैं। 
 
webdunia
इस तस्वीर में अक्षय के साथ 'सिंघम' अजय देवगन और सिम्बा 'रणवीर सिंह' भी नजर आ रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, 'पुलिस के देसी एवेंजर्स। जब बाजीराव 'सिंघम' संग्राम 'सिम्बा' भालेराव और वीर सूर्यवंशी मिलेंगे। सिर्फ पटाखे की नहीं बल्कि ब्लास्ट होगा 27 मार्च 2020 को।' 
इस समय कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार हैदराबाद में फिल्म सूर्यवंशी का क्लाइमेक्स शूट कर रहे हैं। अक्षय के साथ अजय और रणवीर भी इस समय हैदराबाद में हैं और फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।

सिम्बा' और 'सिंघम' की सफलता के बाद अब रोहित शेट्टी अपने कॉप यूनिवर्स को बढ़ा रहे हैं। फिल्म 'सिम्बा' के क्लाइमेक्स में अक्षय कुमार की एंट्री एंटी-टेरर स्क्वाड चीफ के तौर पर हो चुकी है। रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार पहली बार इस फिल्म से साथ में काम कर रहे हैं।
 
webdunia
इस फिल्म में करीबन 9 साल बाद अक्षय और कैटरीना की जोड़ी बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी। इससे पहले दोनों स्टार्स एक साथ 'सिंह इज किंग', 'वेलकम', 'नमस्ते लंदन' और 'तीस मार खां' जैसे कई फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। 
 
अक्षय और कैटरीना के साथ 'सुर्यवंशी' में गुलशन ग्रोवर और सिकंदर खेर जैसे कई कलाकार नजर आएंगे। फिल्म अगले साल 27 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

लोटपोट हो जाएंगे आप : दादाजी ने जब Facebook USe किया