स्त्री का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी, आठवें दिन भी शानदार कलेक्शन

शनिवार, 8 सितम्बर 2018 (13:52 IST)
इस वर्ष कई ऐसी फिल्में रिलीज हुईं जिनके व्यवसाय ने सभी को चौंका दिया। राज़ी, सोनू के टीटू की स्वीटी के रिलीज होने के पहले किसी ने भी नहीं सोचा था कि ये फिल्में इतने शानदार तरीके से बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन करेंगी, लेकिन अनोखा विषय, शानदार कहानी के बल पर ये फिल्में उनसे भी ज्यादा व्यवसाय करने में सफल रहीं जिनमें कि सितारे थे। 
 
राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर बहुत बड़े सितारे नहीं हैं, लेकिन उनकी अभिनीत फिल्म 'स्त्री' बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाए हुए है और शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने केवल वीकेंड ही नहीं बल्कि वीकडेज़ में भी अच्‍छा प्रदर्शन किया। साथ ही फिल्म जहां-जहां प्रदर्शित हुई वहां-वहां इसने सफलता हासिल की। 
 
फिल्म का दिन अनुसार प्रदर्शन इस प्रकार रहा:
 
पहला दिन : 6.83 करोड़ रुपये 
दूसरा दिन : 10.87 करोड़ रुपये 
तीसरा दिन: 14.57 करोड़ रुपये 
चौथा दिन : 9.70 करोड़ रुपये 
पांचवां दिन : 6.37  करोड़ रुपये 
छठा दिन : 6.55 करोड़ रुपये 
सातवां दिन : 5.50 करोड़ रुपये 
आठवां दिन : 4.39 करोड़ रुपये 
 

 
इस तरह से आठ दिनों में यह फिल्म 64.78 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है। दूसरे सप्ताह में भी फिल्म ने अच्‍छी शुरुआत की है। संभव है कि दूसरे वीकेंड तक यह फिल्म 80 करोड़ रुपये के आंकड़े को छू ले। 
 
सौ करोड़ क्लब में फिल्म के शामिल होने की पूरी संभावना नजर आ रही है। दूसरे सप्ताह में 'पल्टन' या 'लैला मजनूं' जैसी फिल्मों से 'स्त्री' को खास टक्कर नहीं मिल रही है। संभव है कि 100 करोड़ क्लब में यह फिल्म तीसरे वीकेंड में शामिल हो जाए। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख जब आशा से खुश होकर आरडी बर्मन ने दिया था 100 रुपये का इनाम