Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

करण को खतरनाक स्टंट करते देख ऐसी हो गई थी पिता सनी देओल की हालत

webdunia
सनी देओल के बेटे करण देओल फिल्म 'पल पल दिल के पास' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। सनी बेटे की पहली फिल्म को डॉयरेक्ट और प्रोड्यूस दोनों कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर सनी काफी एक्साइटेड हैं क्योकिं देओल फमिली की तीसरी पीढ़ी फिल्मों में डेब्यू करने जा रही है।


हालांकि सनी करण देओल की पहली फिल्म को लेकर काफी नर्सव भी हैं। हाल ही में एक इवेंट के दौरान सनी देओल ने बेटे करण की फिल्म की शूटिंग से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है। इसमें उन्होंने बताया कि एक सीन की शूटिंग के दौरान सनी देओल की सांसें थम गई थीं।
 
webdunia
दरअसल, फिल्म एक एक्शन सीन में करण देओल को 400 फीट ऊपर से छलांग लगानी थी। ऐसे में जब करण देओल ये सीन शूट कर रहे थे तब सनी देओल एकदम शॉक्ड रह गए थे। सनी ने बताया कि 'एक कठिन एक्शन सीन में करण को 400 फीट से छलांग लगानी थी। इस सीन से पहले मैं काफी नर्सव था। जब करण पर इसे फिल्माया जा रहा था तब मैं इतना नर्वस हो गया था कि मैं सीन को रिकॉर्ड करना ही भूल गया।' 
 
webdunia
सनी ने बताया कि आज वो समझ सकते हैं कि उनकी डेब्यू फिल्म के दौरान पिता धर्मेंद्र की क्या हालत हुई थी। उन्होंने कहा, 'मेरी डेब्यू फिल्म बेताब के दौरान पापा कि क्या हालत हुई होगी आज समझ आया। जब तक आप पिता नहीं बनते हैं आपको इस दर्द, डर और प्यार का अहसास नहीं होता है।' 
 
करण देओल की डेब्यू फिल्म पल पल दिल के पास एक रोमांटिक ड्रामा है। इस फिल्म में उनके साथ सहर बाम्बा नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग मनाली, मुंबई और दिल्ली के कुछ हिस्सों की गई है। फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होगी। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ के सीजन 2 में अपने ग्लैमर का तड़का लगाएंगी शिबानी दांडेकर