सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'छिछोरे' का कैसा रहा बॉक्स ऑफिस पर दूसरा दिन?

सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'छिछोरे' को पहले दिन यानि शुक्रवार को 7.32 करोड़ रुपए की ओपनिंग मिली थी। पहले दिन सुबह के शो में काफी कम दर्शक देखे गए, लेकिन ज्यादातर दर्शकों को यह फिल्म अच्‍छी लगी और माउथ पब्लिसिटी का असर नजर आया।


दूसरे दिन फिल्म में जबरदस्त धमाल मचाया है। 'छिछोरे' के बिजनेस में बॉक्स ऑफिस पर शानदार उछाल देखने को मिला है। सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ने दूसरे दिन करीब 12 करोड़ का बिजनेस कर सबको चौंका दिया है। 
 
ALSO READ: रवीना टंडन जल्द बनने वाली हैं नानी, बेटी छाया के बेबी शावर की तस्वीरें हुई वायरल
 
फिल्म का दो दिन में करीब 19 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। माना जा रहा है कि छिछोरे रविवार को भी लोगों को थिएटर तक खीचने में सफल रहेगी। अनुमान लगाया जा रहा है कि फर्स्ट वीकेंड तक यह फिल्म 30 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर सकती है।
 
कॉलेज लाइफ की इस कहानी का दर्शक खूब मजा ले रहे हैं। फिल्म में सुशांत सिंह और श्रद्धा कपूर के अलावा वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर, नवीन पोलिसेट्टी और ताहिर राज बासिन अहम रोल में हैं। फिल्म छिछोरे चार दोस्तों की कहानी है। फिल्म में दोस्तों के बीच दोस्ती, प्यार और तकरार को भी दिखाया गया है।
 
फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियोज और साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है। नितेश तिवारी के निर्देशन में बने 'छिछोरे' को क्रिटिक्स ने मिले जुले रिएक्शन दिए हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख रवीना टंडन जल्द बनने वाली हैं नानी, बेटी छाया के बेबी शावर की तस्वीरें हुई वायरल