Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

बिहार के मंत्री ने रिया चक्रवर्ती को बताया 'विषकन्या', बोले- साजिश के तहत सुशांत के पास भेजा गया

webdunia
शुक्रवार, 31 जुलाई 2020 (19:07 IST)
‍बॉलीवुड अभिनेता सुशांत राजपूत के आत्महत्या मामले हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। सुशांत के पिता द्वारा बिहार में एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के बाद से ही इस मामले में नया मोड़ आ गया है। वहीं बिहार के कई नेता भी सुशांत के परिवार के साथ खड़े नजर आ रहे हैं और मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग कर रहे हैं।

 
हाल ही में बिहार के मंत्री महेश्वर हजारी ने इस मामले में रिया को सुपारी किलर और विषकन्या तक बता दिया। उन्होंने कहा कि रिया चक्रवर्ती एक सुपारी किलर के रूप में सुशांत की जिंदगी में आई और उसे अपने प्यार के जाल में फंसा लिया।
 
webdunia
महेश्वर हजारी ने कहा कि रिया ने सुशांत के पैसे तक ट्रांसफर करवा लिए। अब साफ नजर आ रहा है कि ये आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है। रिया चक्रवर्ती विष कन्या की तरह है जिसे साजिश के तहत सुशांत के पास भेजा गया था। 
 
उन्होंने कहा कि वह न जाने आगे कितने लोगों की अपनी महत्वकांक्षा को पूरा करने के चक्कर में जान ले लेगी। ऐसी सुपारी किलर पर जल्द से जल्द कार्रवाई हो। 
 
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने मुबई स्थित अपने फ्लैट में 14 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद सुशांत के पिता ने राजीव नगर थाने में 25 जुलाई को एक मामला दर्ज करवाया है, जिसमें उन्होंने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया सहित कई 6 लोगों पर धोखाधड़ी करने और पैसा ठगने का आरोप लगाया है।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

कोरोना काल में जैकी भगनानी ने फिर बढ़ाया मदद का हाथ, 600 डांसर्स को दिया जरूरी सामान