Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

वकील का दावा- गला घोंटकर हुई सुशांत सिंह राजपूत की हत्या, एम्स के डॉक्टर बोले- जांच अभी चल रही है

webdunia
शुक्रवार, 25 सितम्बर 2020 (14:43 IST)
सुशांत सिंह राजपूत के निधन को तीन महीने से ज्यादा वक्त हो गया है। इस केस की जांच सीबीआई कर रही है। सुशांत की मौत किस वजह से हुई है इसे लेकर अभी तक कोई जानकारी नहीं आयी है। इस बीच सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह का आरोप है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उन्हें गला घोंटकर मारा गया है।

 
विकास सिंह के नाम से बने ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट किया गया है। जिसमें लिखा गया है कि ये आत्महत्या नहीं बल्कि मर्डर है। ट्वीट में लिखा है, सीबीआई द्वारा सुशांत मामले को आत्महत्या के लिए उकसाए जाने से बदलकर हत्या के मामले में बदलने में हो रही देरी अब फ्रस्ट्रेशन हो रही है। वो डॉक्टर जो एम्स की टीम का हिस्सा रहा है उसने मुझे बताया था कि जो तस्वीरें मैंने उसे भेजी वो बताती हैं कि ये 200 प्रतिशत गला घोंट कर मारे जाने का मामला है, सुसाइड नहीं।
 
वहीं एम्स के फॉरेंसिक चीफ सुधीर गुप्ता ने एक टीवी चैनल के साथ बातचीत में विकास सिंह के बयान पर कहा, जांच अभी चल रही है। जो वो कह रहे हैं वो ठीक नहीं है। हम सिर्फ गले पर खिंचने के निशान और क्राइम सीन को देखकर इस नतीजे पर नहीं पहुंच सकते हैं कि ये हत्या है या सुसाइड। इसमें और जांच किए जाने की जरूरत है जो चल रही है और कोई नतीजा अब तक नहीं निकाला गया है।
बता दें कि सुशांत केस को लेकर 14 जून के बाद से ही कई तरह की अफवाह वायरल हो रही है। सीबीआई केस को लेकर भी सोशल मीडिया पर कई तरह की रिपोर्ट सामने आई जहां पर सुशांत के केस को मर्डर बताया गया है। हालांकि अभी तक एम्स की रिपोर्ट और सीबीआई की जांच की कोई डिटेल सामने नहीं आई है।
 
webdunia
सुशांत के पिता केके सिंह की तरफ से कोर्ट में कहा गया है कि मेरी बेटी 10 मिनट की दूरी पर थी। जब उन्होंने दरवाजा खोला और बॅाडी को नीचे उतारा। दरवाजा खोलने से पहले ताला तोड़ने वाले को भी वहां से भेज दिया। क्या ये सब हालात संदेह पैदा नहीं करते? किसी ने उनकी बॅाडी को नीचे उचारते हुए नहीं देखा। 
 
बता दें ‍कि सुशांत की मौत के बाद उनके परिवार ने बिहार में मुकदमा दर्ज करवाया था। शुरुआत में उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने पर शक था लेकिन परिवार ने कुछ और परिस्थितियों को देखने के बाद इसे हत्या बताया। वहीं सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस भी इसे हत्या मान रहे हैं।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

अमिताभ बच्चन को भी करना पड़ा है विरोध का सामना, इस वजह से छवि पर पहुंचा था बहुत बड़ा आघात