तापसी पन्नू की दादी का हुआ निधन, एक्ट्रेस बोलीं- हमेशा हमारे दिलों में रहेंगी

रविवार, 31 मई 2020 (11:21 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू पर लॉकडाउन में दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। तापसी की दादी का निधन हो गया है। इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। अपनी दादी की मौत से तापसी और उनका पूरा परिवार बेहद दुखी है।

 
तापसी पन्नू ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी दादी को निधन के बारे में बताया। तापसी ने एक तस्वीर शेयर की़ जिसमें गुरुद्वारे की पूजा स्थल के करीब तापसी की दादी की तस्वीर रखी हुई है।
 
इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, मेरी बीजी आज चली गईं। हमारे अंदर एक खालीपन छोड़कर। आप हमेशा हमारे दिलों में रहेंगी...बीजी।' तापसी की इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी कमेंट कर उनकी दादी को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।
 
बता दें कि तापसी इन दिनों मुंबई में अपनी बहन के साथ रह रही हैं। तापसी अपनी दादी के काफी करीब थीं, लेकिन लॉकडाउन और मौजूदा हालातों के कारण की वजह से वह अपनी दादी को अंतिम विदाई नहीं देने जा पाईं। 
 
वर्क फ्रंट की बात करें तो तापसी हाल ही में अनुभव सिन्हा की फिल्म 'थप्पड़' में दिखाई दी थीं जिसके लिए उन्हें प्रशंसा मिली थी। इससे पहले, वह 'सांड की आंख' में भूमि पेडनेकर संग नजर आईं थीं। 
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख रितिक रोशन ने अपनी बहन पश्मीना से करवाया इंट्रोड्यूस, बोले- तुम पर गर्व है