Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

'ब्लर' में डबल रोल में नजर आएंगी तापसी पन्नू, ऐसी है फिल्म की कहानी

हमें फॉलो करें webdunia
शुक्रवार, 23 जुलाई 2021 (18:20 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने हाल ही में अपने प्रोडक्शन हाउस 'आउटसाइडर्स फिल्म्स' लॉन्च किया है। अपने प्रोडक्शन हाउस के तहत तापसी पहली फिल्म 'ब्लर' बनाने जा रही है। बीते दिनों इस फिल्म से तापसी पन्नू का फर्स्ट लुक सामने आया था।

 
इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों उत्तराखंड में चल रही है। अब खबर आई है कि इस फिल्म में तापसी पन्नू डबल रोल निभाने जा रही है। फिल्म की कहानी जुड़वां बहनों पर बेस्ड एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म होगी।
 
बताया जा रहा है कि ब्लर एक स्पेनिश फिल्म 'जुलियाज आई' का हिन्दी रीमेक है। फिल्म एक ऐसी महिला की कहानी है जो अपनी जुड़वा बहन की रहस्मयी मौत की गुत्थी सुलझा रही होती है और धीरे धीरे एक जेनेटिक प्रॉलब्म के चलते उसकी आंखों की रोशनी जाने लगती है। 
 
इस फिल्म का निर्देशन अजय बहल कर रहे हैं। फिल्म में 'मर्द को दर्द नहीं होता' के एक्टर गुलशन देवैया भी नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि वह तापसी के पति के किरदार में नजर आएंगे। 
 
'ब्लरर' की शूटिंग आंशिक रूप से नैनीताल की हेरिटेज इमारतों में माल रोड और रूसी बाइपास में की जाएगी। इसके अलावा भीमताल, भवाली सत्तल और मुक्तेश्वर जैसी जगहों पर कुछ सीन्स को कवर किया जाएगा।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

'लाल सिंह चड्ढा' की टीम के साथ आमिर खान ने उठाया टेबल टेनिस टूर्नामेंट का लुत्फ