'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की दयाबेन अब दिखती हैं ऐसी, 2 साल बाद शो में आएंगी नजर

शुक्रवार, 18 अक्टूबर 2019 (17:29 IST)
टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फैंस के लिए खुशखबरी है। लंबे इंतजार के बाद शो में दयाबेन की वापसी हो रही है। दयाबेग का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी लगभग 2 साल बाद शो में नजर आने वाली हैं।


हालांकि दयाबेन की वापसी हमेशा के लिए नहीं हुई है। खबरों के अनुसार दिशा वकानी शो में कैमियो करती नजर आएंगी। दिशा वकानी ने जब से शो से लीव ली है तब से उनकी कोई भी तस्वीर सामने नहीं आई है। दिशा की एक झलक के लिए फैंस बेताब हैं। 
 
अब सोशल मीडिया पर दिशा वकानी की एक तस्वीर वायरल हो रही है। दरअसल, शो में दिखाया गया था कि जेठालाल तब तक गरबा नहीं खेलेंगे जब तक दिशा यानी दया वापस नहीं आ जाती। दिशा वकानी के वापसी का सीन वोरीवली के अंबे माता के मंदिर में शूट हुआ है।

ALSO READ: लाल कप्तान : फिल्म समीक्षा
 
जब ये सीक्वेंस शूट हो रहा था तब वहां कुछ क्रू मेंबर मौजूद थे। तभी की दिशा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है। बताया जा रहा है कि जब दिशा गाड़ी में बैठने जा रही थी उसी समय ये तस्वीर क्लिक की गई।
 
दिशा की ये तस्वीरें आग की तरह फैल रही हैं। शो में दिशा वकानी छोटे से सीक्वेंस के लिए ही आ रही हैं। दिशा के पति ने कहा है कि मेकर्स से बातचीत जारी है।
बता दें कि दिशा वकानी साल 2017 में शो से मैटरनिटी लीव लेकर गई थीं और आज तक वापस नहीं लौटी हैं। कई बार उनकी वापसी की खबर आई लेकिन वह स्‍क्रीन पर नहीं आईं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख वायरल हुआ मलाइका अरोरा का जिम वीडियो, एक्ट्रेस की फिटनेस देख फैंस हुए दीवाने