‘चुसा हुआ आम...’ कमेंट पर ट्रोल हो रहे अक्षय कुमार, बचाव में उतरीं सोनाक्षी सिन्हा

शुक्रवार, 18 अक्टूबर 2019 (15:50 IST)
पिछले कुछ दिनों से अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपने एक पुराने इंटरव्‍यू के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। इसमें अक्षय उन ऐक्‍ट्रेसेस को पसंद करने की बात कर रहे हैं जो कि ‘चुसा हुआ आम’ न होकर ‘हरी-भरी’ होती हैं। यह इंटरव्‍यू तो पुराना है, लेकिन इस इंटरव्यू का वीडियो अब वायरल हो रहा है और अक्षय की बातें सुनकर लोग उन्हें महिलाओं से नफरत और द्वेष फैलाने वाला बता रहे हैं।
 
यह इंटरव्‍यू 2012 का है, जब अक्षय फिल्‍म ‘राउडी राठौर’ का प्रमोशन कर रहे थे। इस दौरान जब उनसे उनकी को-स्‍टार सोनाक्षी और असिन के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा, “सोनाक्षी बेहतरीन ऐक्‍ट्रेस हैं जिनका अपना ऐक्‍टिंग स्‍टाइल है। उनका बिल्‍कुल अलग फिगर है- टिपिकल इंडियन फिगर न कि साइज जीरो।”
 
‘हाउसफुल’ एक्टर ने आगे कहा, “वह खाते पीते घराने की लगती हैं। मैं शुद्ध पंजाबी हूं। मैं उन हिरोइनों को पसंद करता हूं जो हरी-भरी होती हैं। चुसा हुआ आम न लगें।”
 
सोनाक्षी सिन्‍हा (Sonakshi Sinha) अब ‘राउडी राठौर’ को-स्टार के बचाव में आ गई हैं। उन्‍होंने कहा, “ट्रोल्‍स के पास जिंदगी में कुछ बेहतर करने के लिए नहीं हैं तो वे यही कर रहे हैं। लोगों को यह समझना होगा कि करियर की शुरुआत में मुझे काफी बॉडी शेम किया गया जबकि मैंने 30 किलो वजन कम किया था।”
 

‘दबंग’ ऐक्‍ट्रेस ने आगे कहा, “मेरी अक्षय के साथ अच्‍छी दोस्‍ती और वर्किंग इक्‍वेशन है। वह एक दोस्‍त के बारे में बात कर रहे थे, ना कि किसी रैंडम पर्सन के बारे में। वह जेंटलमैन हैं। जब मुझे, जिसके संदर्भ में अक्षय ने वह बात कही उन्हें कोई समस्‍या नहीं है, तो मुझे नहीं लगता कि किसी और को होनी चाहिए। लोगों को इसका इश्‍यू नहीं बनाना चाहिए।
 
वर्क फ्रंट की बात करें इन दिनों अक्षय कुमार फिल्म ‘हाउसफुल-4’ के प्रोमोशन में बिजी है। उन्होंने हाल ही में इस फिल्म की स्टार कास्ट के साथ ट्रेन के जरिए फिल्म का प्रमोशन किया। यह मल्टीस्टारर फिल्म दीवाली पर रिलीज होगी।
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

It’s a HouseFull of smiles as the #Housefull4Express journey kickstarts #HouseFull4 @riteishd @iambobbydeol @kritisanon @hegdepooja @kriti.kharbanda @chunkypanday

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on



वहीं, सोनाक्षी सिन्हा ‘दबंग-3’ और ‘भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया’ को लेकर सुर्खियों में हैं। करवा चौथ के मौके पर  ‘दबंग 3’ से ‘रज्जो’ यानी सोनाक्षी सिन्हा का फर्स्ट लुक जारी गया। तस्वीर में सोनाक्षी छलनी लिए चांद को देखती नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Rajjo Pandey yaani ki Mrs. Chulbul Pandey ki oar se aap sabhi pativrata aur #Dabangg patniyo ko Happy Karwa Chauth #RajjoKaKarwaChauth @beingsalmankhan @arbaazkhanofficial @saieemmanjrekar @prabhudheva @kichchasudeepa @nikhildwivedi25 @skfilmsofficial @saffron_bm

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख मजेदार चुटकुला : सच्चा दोस्त आपको सिर्फ दो बातें बताता है