'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स की तलाश खत्म, अब यह एक्ट्रेस निभाएगी सोनू का किरदार

टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को शुरू हुए 11 साल हो चुके हैं। यह कॉमेडी शो लोगों को बहुत पसंद आता है। शो में इन दिनों सोनू (सोनालिका भिड़े) की वापसी का प्लॉट दिखाया जा रहा है। निधि भानुशाली के शो छोड़ने के बाद मेकर्स सोनू के किरदार के लिए नए चेहरे की तलाश में जुट गए हैं।


अब लगता है मेकर्स की ये तलाश पूरी हो गई है। खबरों के अनुसार शो में अब सोनू का किरदार पलक सिधवानी निभाती नजर आएंगी। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में सोनू का किरदार काफी महत्वपूर्ण है। ऐसे में शो के मेकर्स ने सोनू के कैरेक्टर के लिए कई ऑडिशंस लिए और फाइनली पलक के रुप में मेकर्स की तलाश पूरी हुई।
 
Photo : Instagram
पलक सिधवानी एक नया फेस हैं. इससे पहले वो कई शॉर्ट्स फिल्म और एड कर चुकी हैं। खबरों की माने तो पलक ने शो की शूटिंग कर दी है। देखना दिलचस्प होगा कि वो सोनू के किरदार के साथ कितना इंसाफ कर पाती हैं।
 
निधि ने ये शो छोड़ने का फैसला अपनी पढ़ाई के कारण लिया है। निधि मुंबई के मिठीबाई कॉलेज से अपनी पढ़ाई कर रहीं हैं। निधि को पढ़ना बेहद पसंद है। वो कई बार शो के सेट पर भी पढ़ाई करती नज़र आती थीं। लेकिन शो के चलते वो अपनी पढ़ाई पर पुरी तरह से फोकस नहीं कर पा रही थीं। 
 
Photo : Instagram
शो में चल रहे प्लॉट कि बात करें तो आत्माराम भिड़े और माधवी भिड़े अपनी बेटी सोनू को वापस लाने के लिए रत्नागिरी जाने की तैयारी कर रहे हैं। वो सोनू को सरप्राइज देना चाहते हैं।
 
लेकिन वहीं सोनू अपने मां-पापा को सरप्राइज देने का प्लान कर रही है। सोनू टपु सेना को फोन करके बताती है कि वापस आ रही है और अपने पिता भिड़े और मां माधवी को सरप्राइज देने का प्लान कर रही है। अब टपु सेना आत्माराम और माधवी को जाने से रोक पाने में कितने कामयाब हो पाते हैं ये देखना होगा।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख 'द जोया फैक्टर' का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, दिलचस्प अंदाज में नजर आईं सोनम कपूर