Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कोरोनावायरस की चपेट में आईं तमन्ना भाटिया, अस्पताल में भर्ती

webdunia
सोमवार, 5 अक्टूबर 2020 (17:33 IST)
देश में कोरोनावायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है। इस महामारी की चपेट में कई फिल्मी हस्तियां भी आ रही है। अब बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के कोरोना पॉजिटीव होने की खबरें सामने आ रही है।

 
बताया जा रहा है कि तमन्ना भाटिया को खुद में कोरोना के हल्के लक्षण नजर आए थे। इसके बाद उन्होंने अपना टेस्ट करवाया, जो कि पॉजिटिव निकला है। तमन्ना हैदराबाद में एक वेब सीरीज की शूटिंग कर रही थीं। इसके पहले उनके पेरेंट्स के कोरोना संक्रमित होने के दौरान भी वो आइसोलेशन में रही थीं।
 
 
तमन्ना भाटिया को हैदराबाद के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तमन्ना, जिस वेब सीरीज की शूटिंग कर रहीं थीं, उसे रोक दिया गया है और बाकी मेम्बर्स को भी आइसोलेशन में रखा गया है।
 
बता दें कि अगस्त में तमन्ना की मां रजनी भाटिया और पिता संतोष भाटिया की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई थी। यह बात तमन्ना ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की थी। उन्होंने बताया था कि उनके माता-पिता में कोरोना के लक्षण दिख रहे है और जब टेस्ट कराया गया तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। 
 
तमन्ना फिल्म 'बोले चूड़ियां' में नजर आने वाली हैं। इसमें उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी और कबीर दुहन सिंह भी नजर आएंगे। इसके अलावा तमन्ना फिल्म ‘सीटीमार’ में भी काफी दिलचस्प किरदार में नजर आने वाली हैं। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Bigg Boss 14 : क्या शादीशुदा हैं सारा गुरपाल? सामने आया मैरिज सर्टिफिकेट