Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

आदर जैन के साथ अपने रिश्ते पर तारा सुतारिया ने कही यह बात

webdunia
शुक्रवार, 11 सितम्बर 2020 (11:21 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से जबरदस्त पहचान बनाई हैं। पिछले कई दिनों से तारा सुतारिया रणबीर कपूर के कजिन आदर जैन के संग रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया।

 
हालांकि दोनों ने एक-दूसरे के साथ रिश्ते में होने की बात स्वीकार नहीं की है। आदर और तारा सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के पोस्ट पर प्यार जाहिर करते रहते हैं। अब तारा ने आदर के साथ रिलेशन को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

 
webdunia
एक इंटरव्यू के दौरान तारा सुतारिया ने आदर जैन के साथ अपने रिश्ते पर बात की। आदर के साथ डेटिंग के सवाल पर तारा ने कहा कि वह ऐसी किसी चीज को छिपाने में विश्वास नहीं करती हैं जो 'सुंदर' हो, लेकिन इसके साथ ही, यह समझती हैं कि कई हस्तियां अपने रिश्ते के बारे में चुप रहती हैं।
 
तारा सुतारिया ने आगे कहा कि मेरा मानना है कि यदि आप किसी के साथ हैं, तो यह स्पष्ट रूप से निजी और बहुत पवित्र है। हमारे काम की लाइन में, बहुत कम चीजें निजी होती हैं या किसी की कल्पना पर छोड़ दी जाती हैं, इसलिए समझती हूं कि कई लोग अपनी प्रतिक्रिया नहीं देते हैं और लोगों के साथ शेयर करना पसंद नहीं करते हैं।
 
तारा सुतारिया ने कहा, मुझे लगता है कि अगर यदि कोई चीज अद्भुत, जादुई और सुंदर है तो उसे छिपाना नहीं चाहिए। लेकिन वह अपनी जिंदगी में अपनी पर्सनल लाइफ को खुद तक ही सीमित रखना चाहती हैं। यह कारण है कि वह कभी भी इस बात से परेशान नहीं हैं कि उनके बारे में कौन क्या सोचता है।
 
बता दें कि पिछले महीने, तारा सुतारिया ने आदर जैन के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थीं। तारा और आदर अक्सर बॉलीवुड की पार्टियों में एक साथ नजर आते हैं। दोनों नए साल की छुट्टियां मनाने भी साथ गए थे। इस साल की शुरुआत आदर के भाई अरमान की शादी में भी दोनों एक साथ दिखाई दिए थे।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

शख्स का दावा, 13 जून की रात 'डार्क वेब' के जरिए हुआ था सुशांत सिंह राजपूत के मर्डर का लाइव टेलीकास्ट!