Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

टाइगर श्रॉफ करने जा रहे हैं स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी, ‍बनेंगे बॉक्सर

webdunia
शुक्रवार, 11 सितम्बर 2020 (06:33 IST)
टाइगर श्रॉफ धमाका करने जा रहे हैं। वे स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी फिल्म गणपत करने जा रहे हैं जिसमें बॉक्सर का रोल अदा करेंगे। यह फिल्म दो भागों में बनेगी। टाइगर ने फिल्म को लेकर तैयारी शुरू कर दी है। फिल्म से जुड़े लोगों का कहना है कि टाइगर इस तरह का किरदार पहली बार अदा करने जा रहे हैं। 

webdunia

 
क्वीन, शानदार और सुपर 30 जैसी फिल्म फिल्म बनाने वाले फिल्म डायरेक्टर विकास बहल पिछले कुछ दिनों से फिल्म गणपत की स्क्रिप्ट को अंतिम तैयारी देने में व्यस्त थे। जैसे ही स्क्रिप्ट तैयार हुई उन्होंने ऐसे हीरो की तलाश शुरू कर दी जो बॉक्सर के रोल में फिट बैठे। टाइगर श्रॉफ का नाम ही उनके दिमाग में था और इसलिए उन्होंने टाइगर को ही यह रोल ऑफर किया। 

webdunia

 
तुरंत किया हां 
स्क्रिप्ट सुनते ही टाइगर ने तुरंत हां कह दिया और फिल्म की तैयारियां शुरू कर दी। लॉकडाउन के दौरान ही टाइगर ने अपनी फिजिक पर काम शुरू कर दिया। वे ऐसी बॉडी बना रहे हैं जो बॉक्सर की लगे। फिल्म में बॉक्सिंग के कई मैचेस भी दिखाए जाएंगे इसलिए बॉक्सिंग की तकनीक पर भी टाइगर काम कर रहे हैं। वे कई बॉक्सिंग मैचेस भी देख रहे हैं। 
 
गणपति का भक्त 
फिल्म का नाम गणपत इसलिए रखा गया है क्योंकि बॉक्सर बने टाइगर फिल्म में गणपति के भक्त बताए गए हैं। यह फिल्म मुंबई बेस्ड है और मुंबई में गणपति का त्योहार कितने जोर-शोर से मनाया जाता है यह बात सभी को पता है। यह एक अंडरडॉग की कहानी है जो मुंबई की गलियों में पला-बढ़ा है। 

webdunia

 
एक और बड़ा स्टार 
परिस्थितियां सामान्य होते ही टाइगर रैम्बो का रिमेक करने वाले थे, लेकिन उस फिल्म को आगे बढ़ा दिया गया है। अब टाइगर गणपत करेंगे। फिल्म में टाइगर के पिता का भी दमदार रोल है और उसके लिए किसी नामी स्टार को लिया जाएगा। 

 
इस वर्ष टाइगर की बागी 3 रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की थी। फिल्म के रिलीज होने के कुछ दिनों बाद ही लॉकडाउन के कारण सिनेमाघर बंद हो गए और इसका असर बागी 3 के व्यवसाय पर बढ़ा। यदि लॉकडाउन नहीं लगता तो निश्चित रूप से यह फिल्म दो सौ करोड़ के आसपास का कलेक्शन करती। फिलहाल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर यह फिल्म खूब देखी जा रही है। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

परेश रावल बने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के अध्यक्ष