Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

ये रिश्ता क्या कहलाता है में नए कलाकार लाएंगे ताजी हवा का झोंका

हमें फॉलो करें webdunia
बुधवार, 27 अक्टूबर 2021 (16:54 IST)
ये रिश्ता क्या कहलाता है ने हाल ही में मोहसिन खान और शिवांगी जोशी उर्फ ​​कार्तिक और नायरा/सीरत को अलविदा कह दिया। अब, हम नए अभिनेताओं को ये रिश्ता क्या कहलाता है की इस खूबसूरत कहानी को आगे बढ़ाते हुए देखेंगे। ये रिश्ता क्या कहलाता है (स्टार प्लस) के एक नए प्रोमो में हम अभिमन्यु के रूप में हर्षद चोपड़ा, अक्षरा के रूप में प्रणली राठौड़ और आरोही के रूप में करिश्मा सावंत को देखते हैं। यह करिश्मा सावंत का टेलीविजन उद्योग में डेब्यू होगा और वह इसे लेकर बेहद उत्साहित हैं। करिश्मा सावंत अपने किरदार आरोही के बारे में कहती हैं कि इंडस्ट्री में नौसिखिया होना और इतने बड़े शो का हिस्सा बनना उनके लिए एक सपने के सच होने जैसा है।
 
"अभी, मैं कुछ अलग करने की सोच रही हूं जो मुझे चुनौती देता है और मेरी पहुंच से परे लगता है। लोग मुझसे बहुत सारे आश्चर्य की उम्मीद कर सकते हैं, क्योंकि मैं हर दिन खुद को आश्चर्यचकित करती हूं। मैं वास्तव में प्रशंसा की प्रतीक्षा कर रही हूं और हिंदी टेलीविजन पर मेरे नए सफर के लिए दर्शकों का प्यार मुझे मिलेगा ऐसी उम्मीद है।" 

webdunia
 
प्रणली राठौड़ ने भी अपने चरित्र के बारे में बात की और शो में शामिल होने पर अपनी उत्तेजना साझा की। प्रणली ने कहा, "मैं इस महान अवसर को पाकर खुश हूं और इतने बड़े शो का हिस्सा बनकर बेहद रोमांचित हूं, और मुझे उम्मीद है कि दर्शक मेरे किरदार को स्वीकार करेंगे और प्यार करेंगे। जैसे ही मुझे स्क्रिप्ट सौंपी गई मैंने पीछे मुड़कर नहीं देखा क्योंकि हर किसी को इस तरह के शो का हिस्सा बनने का मौका नहीं मिलता है।"
 
शो के नवीनतम प्रोमो में, हमने अक्षरा को एक स्कार्फ का चयन करते हुए देखा, जो आरोही को भी पसंद है। आरोही अक्षरा से कहती है कि दुपट्टा उस पर अच्छा लगेगा। अक्षरा सहमत हो जाती है और कहती है कि यह निश्चित रूप से उसकी बहन आरोही पर बेहतर लगेगा। बाद में, दोनों एक झील के किनारे चले जाते हैं जहाँ अक्षरा आरोही से कहती है कि अगर वे इस झील में एक सिक्का फेंकते हैं तो जो कुछ भी वे चाहते हैं वह उन्हें मिल जाएगा। 
 
तभी अभिमन्यु प्रवेश करता है और आरोही मंत्रमुग्ध हो जाती है। वह अक्षरा के हाथ से सिक्का छीन लेती है और इच्छा करने चली जाती है। वह सिक्का फेंकती है और कहती है कि अभिमन्यु वास्तव में सुंदर है और वह चाहती है कि उसे उससे प्यार हो जाए। जबकि अभिमन्यु अक्षरा से प्यार करता है और चाहता है कि वह उसे पा ले। अक्षरा एक अच्छी बहन होने के नाते आरोही की सभी इच्छाएं पूरी करना चाहती हैं। राजन शाही की ये रिश्ता क्या कहलाता है छोटे परदे का लोकप्रिय शो है। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की खबरों पर सोनी राजदान ने कही यह बात