इंशाअल्लाह के लिए वजन कम करेंगे सलमान खान, आलिया भट्ट के अलावा नजर आएंगी एक और एक्ट्रेस!

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान फिल्म दबंग 3 में अपने रोल के लिए इस वक्त बॉडी बना रहे हैं। फिल्म को प्रभु देवा निर्देशित कर रहे हैं। इस फिल्म के बाद सलमान संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' की शूटिंग शुरू करेंगे।


फिल्म दबंग 3 के लिए सलमान ने वजन बढ़ाया है लेकिन इंशाअल्लाह में वह दुबले-पतले लुक के लिए वजन कम करेंगे। यह पहली बार नहीं होगा जब सलमान किसी फिल्म के लिए वजन कम करेंगे। ऐसा उन्होंने अली अब्बास जफर की फिल्म सुल्तान के लिए भी किया था। सलमान जल्द ही दबंग 3 पूरी करके इंशाअल्लाह की तैयारी शुरू करेंगे। 
 
यह फिल्म एक लव स्टोरी है और इसमें आलिया भट्ट भी दिखाई देंगी। दोनों कलाकार पहली बार एक-दूसरे के ऑपोजिट नजर आएंगे, यह देखना काफी इंट्रेस्टिंग होगा। फिल्म में आलिया एक्ट्रेस बनने के लिए संघर्ष करती नजर आएंगी वहीं सलमान एक बिजनेसमैन के रोल में दिखाई देंगे।

वहीं ताजा खबरों की माने तो फिल्म मे आलिया के अलावा एक और एक्ट्रेस होगी। भंसाली की अब तक की लगभग हर फिल्म में तीसरा लीड ऐंगल भी रहा है। फिर चाहे वह 'हम दिल दे चुके सनम' हो, 'बाजीराव मस्तानी' या फिर 'पद्मावत'। भंसाली की आने वाली फिल्म 'इंशाअल्लाह' भी इसी ट्रैक को फॉलो करेगी। 
 
कहा जा रहा है कि इस फिल्म में दूसरी हिरोइन यानी सेकंड लीड का भी रोल उतना ही अहम होगा जितना कि आलिया का। लेकिन अब यह ऐक्ट्रेस कौन होगी, यह तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा। फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख हाउसफुल 4 में रैप सॉन्ग गाते नजर आएंगे अक्षय कुमार