ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान का बॉक्स ऑफिस पर कैसा रहा दूसरा दिन

तमाम आलोचनाओं के बावजूद भी आमिर खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी। पहले दिन फिल्म के हिंदी वर्जन ने 50.75 करोड़ रुपये (तमिल-तेलुगु वर्जन मिलाकर 52.25 करोड़ रुपये) का कलेक्शन किया। इतना कलेक्शन तो कई फिल्में लाइफ टाइम में भी नहीं कर पाती। 
 
हालांकि लोगों ने पहले से ही टिकट बुक करा लिए थे इसलिए आलोचनाओं के बावजूद उन्होंने फिल्म देखी, लेकिन निगेटिव माउथ पब्लिसिटी का असर दूसरे ही दिन देखने को मिला और कलेक्शन कई जगह आधे होने की खबर है।

ALSO READ: ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान : फिल्म समीक्षा

पीवीआर में फिल्म ने पहले दिन आठ करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। दूसरे दिन यह फिल्म मात्र 4.10 करोड़ रुपये का ही कलेक्शन कर पाई। आइनॉक्स में फिल्म ने पहले दिन 6.30 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। दूसरे दिन कलेक्शन 3.25 करोड़ रुपये पर आ गिरे। सिनेपोलिस मल्टीप्लेक्स श्रृंखला में फिल्म ने पहले दिन 3.40 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। दूसरे दिन कलेक्शन मात्र 1.65 करोड़ रुपये हुए। 
 
तीनो सिनेमाओं की चेन में फिल्म ने पहले दिन 17.70 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था और दूसरे दिन कुल कलेक्शन 9 करोड़ रुपये हुआ है। दूसरे दिन फिल्म ने 28.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इस तरह हिंदी वर्जन की बात की जाए तो दो दिन में यह फिल्म 79 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है। तमिल और तेलुगु वर्जन भी जोड़ लिए जाए तो फिल्म ने दो दिनों में कुल 81.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। फिल्म सिंगल स्क्रीन में बेहतर कर रही है, लेकिन मल्टीप्लेक्सेस में दर्शकों की संख्या में भारी गिरावट आई है। 
 
पहले दिन ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान ने सारे वर्जन मिलाकर 52.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। यह किसी भी फिल्म का पहले दिन का सर्वाधिक कलेक्शन है। इस वर्ष 'संजू' ने पहले दिन 34.75 करोड़ रुपये, रेस 3 ने 29.17 करोड़ रुपये, गोल्ड ने 25.25 करोड़ रुपये और बागी 2 ने 25.10 करोड़ रुपये का कलेक्शन पहले दिन किया था। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING