स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के ट्रेलर लांच इवेंट में टाइगर, तारा और अनन्या का ग्लैमरस अंदाज, देखिए फोटो

हाल ही में मुंबई में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का ट्रेलर लांच किया गया है। फिल्म के ट्रेलर लांच इवेंट पर फिल्म की पूरी स्टारकास्ट नजर आई। टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया ने यहां पर जम कर मस्ती की।
फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से अनन्या पांडे और तारा सुतारिया बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है। इवेंट के दौरान दोनों बेहद खूबसूरत नजर आई। यहां उन्होंने कैमरे के सामने जम कर पोज दिए।
इस दौरान चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने कहा कि फिल्मोद्योग में नई प्रतिभा को मौका मिलने से दूसरों को कड़ी मेहनत करने की प्रेरणा मिलती है। मुझे प्रतिस्पर्धा पसंद है और फिल्म में आप उसे देख सकते हैं। प्रतिस्पर्धा में काफी काफी मजा आता है।
यहां पर टाइगर, तारा और अनन्या के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिली। तारा और अनन्या सबके सामने टाइगर श्रॉफ को किस करती नजर आई।
टाइगर श्रॉफ ने कहा कि इस फिल्म के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है और वो स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की टीम के बहुत आभारी हैं।
पुनीत मल्होत्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ अनन्या पांडे और तारा सुतारिया मुख्य भुमिका में नजर आने वाली हैं। फिल्म की कहानी कॉलेज के स्टूडेंट्स की लाइफ के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी। यह फिल्म 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।
यह फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्दार्थ मल्होत्रा की डेब्यू फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' की सीक्वल है।
(सभी फोटो- गिरीश श्रीवास्तव)

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख करीना कपूर खान ने मांगी भारी-भरकम फीस, तीन महीने में कमा लेंगी 80 करोड़ रुपये