Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के ट्रेलर लांच इवेंट में टाइगर, तारा और अनन्या का ग्लैमरस अंदाज, देखिए फोटो

webdunia
हाल ही में मुंबई में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का ट्रेलर लांच किया गया है। फिल्म के ट्रेलर लांच इवेंट पर फिल्म की पूरी स्टारकास्ट नजर आई। टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया ने यहां पर जम कर मस्ती की।
webdunia
फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से अनन्या पांडे और तारा सुतारिया बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है। इवेंट के दौरान दोनों बेहद खूबसूरत नजर आई। यहां उन्होंने कैमरे के सामने जम कर पोज दिए।
webdunia
इस दौरान चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने कहा कि फिल्मोद्योग में नई प्रतिभा को मौका मिलने से दूसरों को कड़ी मेहनत करने की प्रेरणा मिलती है। मुझे प्रतिस्पर्धा पसंद है और फिल्म में आप उसे देख सकते हैं। प्रतिस्पर्धा में काफी काफी मजा आता है।
webdunia
यहां पर टाइगर, तारा और अनन्या के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिली। तारा और अनन्या सबके सामने टाइगर श्रॉफ को किस करती नजर आई।
webdunia
टाइगर श्रॉफ ने कहा कि इस फिल्म के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है और वो स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की टीम के बहुत आभारी हैं।
webdunia
पुनीत मल्होत्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ अनन्या पांडे और तारा सुतारिया मुख्य भुमिका में नजर आने वाली हैं। फिल्म की कहानी कॉलेज के स्टूडेंट्स की लाइफ के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी। यह फिल्म 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।
webdunia
यह फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्दार्थ मल्होत्रा की डेब्यू फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' की सीक्वल है।
(सभी फोटो- गिरीश श्रीवास्तव)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

करीना कपूर खान ने मांगी भारी-भरकम फीस, तीन महीने में कमा लेंगी 80 करोड़ रुपये