टाइगर श्रॉफ ने कहा सलमान खान का ब्रेसलैट मुझसे ज्यादा पॉपुलर

शुक्रवार, 20 मार्च 2020 (09:15 IST)
पिछले दो-तीन सालों में जो सितारा तेजी से उभरा है उसमें सबसे आगे टाइगर श्रॉफ का नाम है। छोटे से करियर में टाइगर कई हिट फिल्म दे चुके हैं और एक्शन स्टार बन गए हैं। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त ओपनिंग लेने लगी हैं और फिल्म निर्माताओं के बीच उनकी भारी डिमांड है।
 
इसके बावजूद सफलता टाइगर के दिमाग पर नहीं चढ़ी है। वे अभी भी उतने ही विनम्र हैं जितने बॉलीवुड में कदम रखने के पहले थे। अपने सीनियर्स का वे बहुत सम्मान करते हैं। 
 
हाल ही तुलना होने लगी कि भविष्य में टाइगर, सलमान की जगह ले सकते हैं। टाइगर को यह बात जमी नहीं और उन्होंने इसे मजाक में उड़ा दिया। 
 
टाइगर ने सलमान को सुपरस्टार बताते हुए कहा क‍ि यदि उनके ब्रेसलैट का सोशल मीडिया पर पेज बना दिया जाए तो उसके फॉलोअर्स मुझसे ज्यादा हो जाएंगे। यह होता है स्टारडम। 
 
यानी कि सीधे-सीधे टाइगर ने कह दिया क‍ि सलमान का ब्रेसलैट उनसे ज्यादा पॉपुलर है। और टाइगर की यही बात सभी को अच्‍छी लगती है। 
 
बागी 3 पर कोरोना का असर
6 मार्च को टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 3 रिलीज हुई थी। जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की, लेकिन इसी बीच कोरोना वायरस फैल गया। देश के ज्यादातर सिनेमाघर बंद हो गए और टाइगर की फिल्म को महज आठ दिन ही व्यवसाय करने को मिले। स्थिति सामान्य होने के बाद इस फिल्म को फिर से रिलीज किया जाएगा।
webdunia-ad

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख ऋषि कपूर का ट्वीट- पाकिस्तानी भी हमें पसंद़, लोगों ने पूछा कितने पैग ल‍िए हैं