Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

'झांसी की रानी' के फैंस के लिए बुरी खबर, इस कारण जल्द ही ऑफ एयर हो सकता है शो

webdunia
कलर्स पर इस साल फरवरी में लॉन्च हुआ शो रानी 'लक्ष्मीबाई- झांसी की रानी' के फैंस के लिए बुरी खबर है। कम टीआरपी मिलने की वजह से शो को छठे महीने में बंद करने की प्लानिंग चल रही है।


पिछले कुछ महीनों से शो की टीआरपी में भारी गिरावट देखने को मिली है। जिसके बाद से अटकलें तेज हैं कि झांसी की रानी शो को जुलाई महीने ऑफ एयर किया जाएगा। 
 
webdunia
इस शो में चाइल्ड एक्ट्रेस अनुष्का सेन झांसी की रानी बनी नजर आईं हैं। अनुष्का ने शो में अच्छा किरदार निभाया है। वहीं इसके अलावा शो में विकास मनकतला और अनुजा साठे भी नजर आ रहे हैं।

रिपोर्टों के मुताबिक शो की गिरती टीआरपी के चलते मेकर्स परेशान है। शो के रेटिंग में यदि कोई बढ़त या फिर कोई बदलाव नहीं देखा जाता तो उसे जुलाई के महीने में ऑफ एयर कर दिया जाएगा।
 
webdunia
खबरों के मुताबिक ये सीरियल जबसे शुरू हुआ है ये औसत नंबर के साथ टीआरपी की लिस्ट में पीछे रहा है। इसके नंबर में यदि कोई बढ़त नहीं दिखी या टीआरपी रेटिंग में इसे अच्छी पोजीशन नहीं मिली, तो इसे जुलाई के आखिर तक बंद कर दिया जाएगा। ऐसा कहा जा रहा है कि यह शो 24 जुलाई को ऑफ एयर कर दिया जाएगा।
 
वैसे टीआरपी की वजह से कई और टीवी शोज के भी बंद होने की अटकलें तेज हैं। इश्क में मरजावां, उड़ान, केसरी नंदन भी बंद होने की कगार पर खड़े हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

खाकी निकर पहनने पर ट्रोल हुईं प्रियंका चोपड़ा, पूछा- आरएसएस ज्वॉइन कर ली क्या?