दीपिका नहीं, परिणीति चोपड़ा थीं फिल्म 'पीकू' के लिए पहली पसंद, इस वजह से छोड़ी फिल्म

Photo : Instagram
साल 2015 में आई फिल्म 'पीकू' के लिए दीपिका पादुकोण को बहुत से अवॉर्ड मिले थे। शूजित सरकार की इस फिल्म में दीपिका ने एक बेटी का किरदार निभाया था जो अपने पिता की खूब सेवा करती है। हाल ही में इस बात का खुलासा हुआ है कि फिल्म के लिए पहली पसंद दीपिका पादुकोण नहीं बल्कि परिणीति चोपड़ा थीं।
Photo : Instagram
परिणीति चोपड़ा हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची थीं। जहां परिणीति ने कबूल किया कि उन्होंने फिल्म पीकू में काम करने का गोल्डन मौका गंवा दिया और उन्हें यह फिल्म नहीं करने का अफसोस है।
परिणीति ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि मैंने खुद यह फिल्म नहीं छोड़ी थी, इसे लेकर कुछ कन्फ्यूजन था। मैं उस समय कोई दूसरी फिल्म कर रही थी जिस वजह से यह फिल्म नहीं हो सकी। तो यह मेरा नुकसान है।
Photo : Instagram
पीकू का निर्देशन शूजीत सरकार ने किया था और फिल्म में अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और इरफान ने मुख्य भूमिकाओं में काम किया था। फिल्म में अमिताभ बच्चन ने दीपिका पादुकोण के पिता का किरदार निभाया था। पीकू ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई की थी।
परिणीति चोपड़ा बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल ही बायोपिक की तैयारी कर रही हैं। इसके लिए वो बेडमिंटन खेलना सीख रही हैं। इसके अलावा परिणीति 'संदीप और पिंकी फरार में' अर्जुन कपूर के साथ दिखेंगी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं टीवी की यह सास, बिकिनी तस्वीरें वायरल