कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने रितिक रोशन की बहन को लेकर फिर किया चौंकाने वाला खुलासा

रितिक रोशन और कंगना रनौट की कॉन्ट्रोवर्सी आए दिन सुर्खियां बटोरती रहती है। वही कंगना की बहन रंगोली चंदेल भी अपने ट्वीट के वजह स चर्चा में रहती हैं। रंगोली अपनी बहन की तरह ही सोशल मीडिया पर बेबकी से राय रखती हैं। हाल ही में रंगोली चंदेल ने रितिक रोशन की बहन सुनैना रोशन से जुड़ी एक बात अपने ट्विटर पर शेयर की है।

हाल में ही सुनैना ने ट्वीट किया था कि बदतर जिंदगी जी रही हूं, मैं थक गई हूं। उसके बाद सुनैना ने एक और ट्वीट किया- मैं कंगना का पूरी तरह से सपोर्ट करती हूं। सुनैना की बात का कंगना ने नहीं बल्कि उनकी बहन और प्रवक्ता रंगोली चंदेल ने सुनैना रोशन के साथ क्या हो रहा है उसका खुलासा किया है।
 
अब सुनैना के इस ट्वीट पर कंगना की बहन रंगोली का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने अपने ट्वविटर हैंडल के जरिए कई खुलासे किए हैं। रंगोली ने ट्वीट करते हुए लिखा, सुनैना रोशन कंगना से मदद मांग रही हैं, उनका परिवार उनके साथ शारीरिक शोषण कर रहा है क्योंकि उन्हें दिल्ली के एक मुस्लिम युवक से प्यार है।

रंगोली ने लिखा, पिछले हफ्ते एक महिला पुलिसकर्मी ने उनपर हाथ उठाया था और उनके पिता और भाई ने भी उन्हें जेल भिजवाने की कोशिश की थी। रंगोली ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा, मुझे लगता है कि उनका (सुनैना) खतरनाक परिवार उन्हें नुकसान पहुंचा सकता है। इसलिए मैंने इसे पब्लिक कर दिया क्योंकि सुनैना कंगना को फोन कर के हर समय रोती रहती है। लेकिन कंगना को समझ नहीं आ रहा कि वो उसकी मदद कैसे करे।
 
रंगोली ने लिखा- अभी तो कंगना ने सुनैना का नंबर ब्लॉक कर दिया है लेकिन हमे उनकी सुरक्षा का डर है। हर किसी को हक है वह जिसे चाहते हैं उसे प्यार करें। आशा करती हूं यह रोशन परिवार को डरा दे और वह पीछे हट जाएं।

ये पहला मौका नहीं है जब रंगोली ने रितिक रोशन की बहन सुनैना को लेकर इस प्रकार बयान दिया है। कुछ दिन पहले भी उन्होंने ट्विटर के जरिए कहा था कि सुनैना लगातार कंगना से संपर्क साधने की कोशिश कर रही हैं। 
 
कुछ दिन पहले कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि सुनैना और वह पहले बहुत अच्छे दोस्त थे लेकिन बाद में उनकी दोस्ती में दरार आ गई। कंगना ने कहा- हां सुनैना मेरे टच में अभी भी है मगर मैं उनके परिवार का फायदा नहीं उठाना चाहती हूं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख शाहिद कपूर ने कंगना रनौट संग किसिंग सीन को क्यों बताया कीचड़?