गौतम गुलाटी संग उर्वशी रौटेला ने लिए सात फेरे, तस्वीर शेयर कर एक्टर बोले- शादी मुबारक नहीं बोलोगे?

शनिवार, 4 जुलाई 2020 (13:42 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौटेला की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे देखकर उनके फैंस चौंक गए हैं। इस तस्वीर में वह अभिनेता गौतम गुलाटी के साथ शादी के फेरे लेती नजर आ रही हैं। वह दुल्‍हन के लिबास में हैं।

 
इस तस्वीर को खुद गौतम गुलाटी ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है। तस्वीर शादी के मंडप की है जिसमें उर्वशी रौटेला और गौतम गुलाटी सात फेरे लेते नजर आ रहे हैं और मेहमान फूल बरसा रहे हैं।
 
गौतम गुलाटी ने तस्वीर के साथ कैप्‍शन में लिखा, 'शादी मुबारक नहीं बोलोगे?' इस तस्‍वीर के सामने आते ही फैंस थोड़े शॉक्‍ड हो गए। कुछ फैंस ने दोनों को बधाई भी दे दी। लोग जमकर इस तस्वीर पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लेकिन गौतम ने तस्वीर के साथ एक ट्विस्‍ट भी लिखा है।
 
दरअसल उनकी यह तस्वीर उर्वशी रौटेला की आनेवाली फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' की है। यह फिल्‍म का सीन है जिसमें दोनों सितारों की शादी हो रही है।
 
वर्जिन भानुप्रिया में गौतम गुलाटी, अर्चना पूरन सिंह, डेलनाज ईरानी, राजीव गुप्ता और बृजेन्द्र काला, निकी अनेजा वालिया और रुमाना मोला मुख्‍य भूमिका में हैं। इस फिल्‍म को महेंद्र धारीवाल बना रहे हैं। यह फिल्‍म सिनेमाघरों की बजाय सीधे ओटीटी पर रिलीज होगी। 
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख कानपुर में हुई घटना पर गुस्साए कपिल शर्मा, बोले- ढूंढिए और मार दीजिए