Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

स्ट्रीट डांसर 3डी के सेट पर बेहोश हुए वरुण धवन, शूटिंग वक्त पर खत्म करने के लिए कर रहे डबल शिफ्ट में काम

webdunia
वरुण धवन बॉलीवुड के उभरते कलाकारों में से एक हैं। काफी कम वक्त में ही उन्होंने अपनी एक्टिंग से सबकी तारीफें पाई हैं। अपनी फिल्मों को लिए वरुण काफी कड़ी मेहनत करते हैं। लेकिन फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में उनकी यही मेहनत उन पर भारी पड़ गई और वे सेट पर बेहोश हो गए।

दरअसल फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी पंजाब, दुबई और लंदन में अपना शूटिंग शेड्यूल पूरा करने के बाद इसकी टीम मुंबई में फाइनल डांस फेस ऑफ का रिहर्सल कर रही थी। इसी दौरन वरुण धवन बेहोश हो गए। 
 
webdunia
खबरों के अनुसार, वरुण बीमार थे। उन्हें कुछ वक्त से सर्दी और जुकाम हुआ था। बावजूद इसके वे शूटिंग वक्त पर खत्म करने के लिए बिना आराम किए इसकी रिहर्सल में बिजी थे। उनकी ये गलती उन पर भारी पड़ गई। उनके बेहोश होने के बाद तुरंत डॉक्टर को बुलाया गया और मालूम चला कि उनका ब्लड प्रेशर काफी लो हो गया था और उन्हें कुछ दिनों तक बेड रेस्ट की सलाह दी गई।

लेकिन सेहत में थोड़ा सुधार होने के अगले ही दिन वरुण सेट पर वापस आ गए और उन्होंने डबल शिफ्ट करके शूटिंग का काम पूरा किया ताकि वक्त पर फिल्म की शूटिंग पूरी हो। 
 
स्ट्रीट डांसर 3डी में वरुण धवन के साथ श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही अहम भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं। यह फिल्म अगले साल 24 जनवरी को रिलीज होगी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

पूजा बत्रा ही नहीं इन बॉलीवुड सितारों ने भी की है 40 की उम्र के बाद शादी