Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

विजय देवरकोंडा ने क्रिसमस पर फैंस को दिया खास तोहफा, 100 लोगों को फ्री ट्रिप पर भेजेंगे

हमें फॉलो करें विजय देवरकोंडा ने क्रिसमस पर फैंस को दिया खास तोहफा, 100 लोगों को फ्री ट्रिप पर भेजेंगे

WD Entertainment Desk

, सोमवार, 26 दिसंबर 2022 (16:52 IST)
साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा फिल्म 'लाइगर' के जरिए बॉलीवुड में भी कदम रख चुके हैं। विजय देवरकोंडा एक ऐसे स्टार हैं जिन्हें हमेशा दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। नेशनल क्रश के खिताब से नवाजे गए इस सुपरस्टार के देश भर में बहुत बड़े प्रशंसक हैं, वह अपने प्रशंसकों से मिलने वाले प्यार को वापस देने से कभी नहीं चूकते। 

 
विजय देवरकोंडा की ओर से ऐसा ही एक थैंक्सगिविंग जेस्चर #Deverasanta की परंपरा है, जिसे उन्होंने क्रिसमस के खास मौके पर लगभग 5 साल पहले शुरू किया था। हर साल विजय #Deverasanta के साथ अपने प्रशंसकों के लिए क्रिसमस को और खास बनाने के लिए नए और रोमांचक तोहफे लेकर आते हैं। 
 
 
विजय देवरकोंडा की इस साल की देवरा सैंटा 2022 योजना काफी बड़ी और खास है क्योंकि उन्होंने अपने 100 प्रशंसकों के लिए एक ट्रिप प्लान की है जो पूरी तरह से मुफ्त होगी। हालांकि जहां उनके इस प्लान से उनके सभी फैंस को हैरान कर दिया है, वहीं दूसरी तरफ विजय ने अपने फैंस के लिए ट्रिप की एक्साइटमेंट को और भी ज्यादा बढ़ाते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोल किया है जिसमें उन्होंने अपने फैंस से फेवरेट डेस्टिनेशन चूज करने में उनकी मदद मांगी हैं। 
 
विजय देवरकोंडा ने अपने पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा, 'देवरा सैंटा, एक परंपरा जो मैंने 5 साल पहले शुरू की थी। इस साल मेरे पास अब तक का सबसे अच्छा आइडिया है। मैं आप में से 100 को ऑल एक्सपेंस पेड हॉलीडे पर भेजने जा रहा हूं। डेस्टिनेशन चुनने में मेरी मदद करें।'
 
जैसे ही सुपरस्टार ने ये पोल किया, दर्शकों ने ऑप्शन के साथ डेस्टिनेशन चुनने में मदद करने के लिए अपने वोट ड्रॉप किए - भारत के पर्वत, भारत के बीचेज, भारत की कल्चरल ट्रिप और भारत में डेजेर्ट्स।
 
बता दें, विजय देवरकोंडा ने इस परंपरा को बहुत पहले शुरू किया था। पहले साल में, उन्होंने मसाब टैंक में जवाहरलाल नेहरू आर्किटेक्चर और फाइन ऑर्ट्स यूनिवर्सिटी का दौरा किया और सोशल मीडिया पर विजय को फॉलो करने वाले 50 प्रशंसकों का सेलेक्ट किया, और सभी को एक्टर ने खास तोहफे दिए। 
 
फिर उसके अगले साल में, विजय ने एक वीडियो पोस्ट किया और अपने सभी फॉलोअर्स और फैन्स से '#DevaraSanta' के साथ अपनी शुभकामनाएं देने को कहा। उन्होंने वादा किया कि वह कम से कम 9-10 विसेज को पूरी करेंगे। फिर पिछले साल उन्होंने सौ विजेताओं के नाम की घोषणा की, जिन्हें क्रिसमस गिफ्ट के रूप में दस-दस हजार रुपये दिए जाएंगे।
Edited By : Ankit Piplodiya 


Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

सिद्धार्थ मल्होत्रा-रश्मिका मंदाना की फिल्म 'मिशन मजनू' का गाना 'रब्बा जानता' हुआ रिलीज