ऋषि कपूर को हर दिन मिस करता है उनका परिवार, भाई रणधीर बोले- अभी भी उस गम से उबर रहे हैं

गुरुवार, 21 मई 2020 (14:28 IST)
बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर के निधन को 20 दिन गुजर चुके हैं। उनका पूरा परिवार और दोस्त उन्हें काफी मिस कर रहे हैं। हाल ही में भाई रणधीर कपूर ने ऋषि कपूर को याद करते हुए बताया कि उनका परिवार उन्हें बहुत मिस कर रहा है।

हाल ही में एक अखबार से बातचीत में रणधीर ने बताया, “परिवार अभी भी ऋषि कपूर के जाने के गम से उबर रहा है। भगवान का शुक्र है कि वो हमें इस दुख से लड़ने की शक्ति दे रहा है। हम उसे हर रोज मिस करते हैं। दोस्तों के मामले में, खाने के मामले में, फिल्मों के मामले में, परिवार के मामले में हम दोनों एक जैसे थे।”



रणधीर ने आगे कहा, “यहां से लेकर विदेश तक के लोगों ने हमें खूब प्यार दिया। हमारे पास मैसेजों की बाढ़ आ गई थी। कुछ लोगों ने तो ऋषि कपूर के साथ अपना एक्सपीरियंस भी शेयर किए। सबको रिप्लाई करना हमारे लिए मुमकिन नहीं था, लेकिन मैं अब सबका शुक्रिया अदा करना चाहता हूं और उनके फैंस से कहना चाहता हूं कि ऋषि को उनकी फिल्मों के लिए, उनकी मुस्कान के लिए और उनकी जिंदादिली के लिए याद रखें।”

 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

How I wish this picture could remain complete as is

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on



बता दें, नीतू कपूर ने कुछ दिनों पहले अपने पूरे परिवार की फोटो शेयर की थी। फोटो में वह ऋषि कपूर,बेटे रणबीर, बेटी रिद्धिमा कपूर और नातिन के साथ नजर आ रही हैं। नीतू ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा था, “काश यह फोटो ऐसे ही हमेशा कम्प्लीट रहती जैसी है।”

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख 'पाताल लोक' फंसी विवादों में, जातिसूचक शब्द को लेकर अनुष्का शर्मा को मिला लीगल नोटिस