Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

क्या सलमान खान की फिल्म राधे होगी ऑनलाइन रिलीज!

webdunia
बुधवार, 6 मई 2020 (12:00 IST)
इस समय सिनेमाघर में ताले लटके हैं। शूटिंग रूकी हुई है। हालात सामान्य होने में वक्त लगेगा। सिनेमाघर शुरू भी हुए तो यह बात तय नहीं है कि क्या दर्शक पहले की तरह सिनेमाघर लौटेंगे या फिर इंतजार करेंगे। 
 
नई फिल्मों का रिलीज होना तब तक टलता रहेगा जब तक कि दर्शकों बड़ी संख्या में सिनेमाघर में नहीं आएंगे। आखिर इतना बड़ा जोखिम कौन मोल लेना चाहेगा? 
 
इसी बीच कई छोटी फिल्म के निर्माता अपनी फिल्मों को ऑन लाइन रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं। वे ब्याज पर पैसे लेकर फिल्म बनाते हैं। फिल्म रिलीज न होने के कारण ब्याज बढ़ता जा रहा है। ऐसे में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म रिलीज कर वे थोड़ा मुनाफा भी कमा सकते हैं। 
 
बड़ी फिल्मों के बारे में भी ऐसी बातें सुनने को मिल रही हैं। कुछ दिनों पहले चर्चा हुई थी कि अक्षय कुमार की सूर्यवंशी और रणवीर सिंह की 83 ऑनलाइन रिलीज हो रही हैं। बदले में काफी अच्‍छी रकम की पेशकश भी हुई थी।
 
हालांकि इन दोनों फिल्मों के निर्माताओं ने इस बात का खंडन किया, लेकिन साथ में यह भी कहा कि यदि 6 महीने तक स्थिति नहीं सुलझी तो वे अपने निर्णय पर विचार कर सकते हैं। 
 
ईद पर सलमान खान की फिल्म 'राधे' भी रिलीज होना थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते शूटिंग अटक गई है। फिल्म का ज्यादा काम बाकी नहीं है। 
 
इस फिल्म के बारे में सुनने में आ रहा है कि इसे ऑनलाइन रिलीज किया जा सकता है। हालांकि अभी तक कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है। यूं भी सलमान खान जानते हैं कि थिएटर का बिज़नेस कितना महत्वपूर्ण है। सिनेमाघरों का नुकसान वे शायद ही करें।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

'बिग बॉस' फेम संभावना सेठ की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती