जंगली में हाथियों के साथ काम करना शानदार अनुभव : विद्युत जामवाल

विद्युत जामवाल की आने वाली फिल्म 'जंगली' की इन दिनों काफी चर्चा है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉस मिल रहा है। लोगों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। हॉलीवुड निर्देशक चक रसेल के निर्देशन में बनी फिल्म में हाथियों की बड़ी भूमिका है।

विद्युत जामवाल का कहना है कि हाथी हमारे स्टार हैं। उन्होंने बताया कि हम फिल्म के सेट पर पत्ते और पत्तियों का इस्तेमाल करते थे लेकिन भोला का किरदार निभा रहे हाथी और उसकी गैंग उसे खा जाया करते थे। हम लोग यह सब देखते थे और उनके भोजन के खत्म होने का इंतजार करते थे। इसके बाद सेट दोबारा बनाया जाता था। 
 
उन्होंने कहा कि यह सब देखकर बड़ा मजा आता था। हाथियों की इस आदत को देखकर हम सभी अपने आपको भाग्यशाली मानते थे। साथ ही विद्युत ने कहा कि ऐसा अनुभव बहुत कम होता है।

बताया जाता है कि फिल्म में एक्टर्स और क्रू मेंबर को निर्देश था कि हाथियों के साथ अच्छे से व्यवहार किया जाए, जिससे उन्हें किसी प्रकार की समस्या न हो। फिल्म में हाथी (भोला) और इंसान (राज- विद्युत) के बीच की दोस्ती और फिर लालची शिकारियों से जंगल के जानवरों को बचाने की कहानी है।
 
फिल्म में विद्युत जामवाल के अलावा पूजा सावंत, आशा भट, अतुल कुलकर्णी और मकरंद देशपांडे मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 29 मार्च को रिलीज होगी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख नोटबुक एक्ट्रेस प्रनूतन ने बताई अपने नाम से सरनेम हटाने की वजह