सलमान खान लाएंगे खुद का टीवी चैनल,‍ शिफ्ट होगा यह पॉपुलर शो!

सलमान खान अपनी फाउंडेशन बीइंग ह्यूमन के बाद अब बीइंग चिल्ड्रन के नाम से एक और फाउंडेशन खोलने की भी तैयारी में हैं

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के चर्चे चारों और है वह बड़े पर्दे के अलावा टीवी इंडस्ट्री में भी काफी दिनों से एक्टिव हैं। फिल्मों में एक्शन और रोमांस करने वाले सलमान खान टीवी पर बिग बॉस जैसे शो होस्ट करते हैं जिसकी पॉपुलैरिटी बहु‍त ज्यादा है।


कुछ महीने पहले ही सलमान ने अपनी प्रोड्क्शन कंपनी एसकेटीवी के बैनर तले 'द कपिल शर्मा' शो का नया सीजन लांच किया है। अब खबर आ रही है कि सलमान खान अब कुछ बड़ा प्लान कर रहे हैं। वे अपना खुद का चैनल लांच करने की तैयारी में हैं। खबरों के मुताबिक इसके लिए सलमान को काफी सारे कंटेंट की जरूरत है। उनका प्रोडक्शन हाउस कपिल शर्मा शो का निर्माण कर रहा है। उनकी फिल्म कंपनी का नाम सलमान खान फिल्म्स है। 
 
खबर है कि सलमान ने अपने प्रोड्क्शन हाउस के बैनर तले कई अन्य शोज का निर्माण शुरू कर दिया है। अगर उन्हें लाइसेंस मिल जाता है तो वे कपिल शर्मा शो को अपने टीवी चैनल में शिफ्ट कर सकते हैं।
 
 
सलमान खान अपनी फाउंडेशन बीइंग ह्यूमन के बाद अब बीइंग चिल्ड्रन के नाम से एक और फाउंडेशन खोलने की भी तैयारी में हैं। सूत्रों के मुताबिक इस फाउंडेशन को बच्चों की पढ़ाई, स्कूल और परवरिश को ध्यान में रखते हुए बनाया जा रहा है। इसके अलावा बच्चों से जुड़ी हुई और चीजें भी होंगी। सलमान खान सिर्फ फिल्मों और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर ही पैसा नहीं लगाना चाहते। वे इस तरह की फाउंडेशन को लेकर अग्रसर हैं। हालांकि इस फाउंडेशन को शुरू करने की अपनी प्लानिंग चल रही है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख अक्षय के बाद अब रितिक रोशन भी कर सकते हैं डिजिटल डेब्यू, जल्द होगा ऐलान