नोटबुक एक्ट्रेस प्रनूतन ने बताई अपने नाम से सरनेम हटाने की वजह

नूतन की पोती, प्रनूतन फिल्म नोटबुक से बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं। फिल्म में वो जहीर इकबाल के साथ नजर आएंगी। प्रनूतन की दादी मां नूतन बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस रह चुकी हैं और उनके पिता मोहनीश बहल भी फिल्म इंडस्ट्री का जाना पहचाना चेहरा हैं।


फिल्म नोटबुक सलमान खान के बैनर तले बन रही है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान प्रनूतन ने फिल्मी अपने सफर की शुरुआत के बारे में बातें कीं और बताया कि उन्होंने अपने नाम से सरनेम क्यों हटाया। उन्होंने कहा कि 'जब मैंने 2016 में ऑडिशन्स में जाना शुरू किया था उस दौरान मैं अपना सरनेम नहीं लिखती थी। मैंने ऐसा इसलिए किया था क्योंकि मैं किसी भी तरह का कनेक्शन नहीं चाहती थी। 
 
प्रनूतन ने कहा कि मैं इस इंतेहान को बिना अपने पिता और दादीमां के दम पर पार करना चाहती थी। मुझे ऐसा लगता है कि अगर आप एक्टर बनना चाहते हैं तो मेरा मानना है कि हमें एक प्रॉसेस फॉलो करना पड़ता है। प्रनूतन ने कहा कि उन्होंने कभी भी कोई सीमाएं निर्धारित नहीं की। एक एक्ट्रेस के तौर पर ऐसा करना ठीक भी नहीं है।

उन्होंने कहा कि अगर आपको फिल्म की कहानी पसंद आई है और आपको लगता है कि निर्देशक इस फिल्म पर अच्छा काम कर सकता है तो आपको आगे आना चाहिए। आप खुद को किसी एक तरह के रोल तक भी सीमित नहीं रख सकते।
 
 
फिल्म नोटबुक के बारे में बात करते हुए प्रनूतन ने कहा मैं साल 2016 से ऑडिशन्स कर रही थी। दरअसल उन्होंने मेरी तस्वीर ऑनलाइन देखी और उन्हें लगा कि मैं इस रोल के लिए सही हूं। उन्होंने मुझे बुलाया। नितिन सर टाक्समास्टर हैं और एक्टर्स से वे 100 फीसदी एफर्ट्स चाहते हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख प्रियंका की शादी में परिणीति चोपड़ा के साथ फ्लर्ट कर रहे थे निक जोनास के दोस्त