Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

गोल्डन जुबली सेलिब्रेशन : वाईआरएफ और फेसबुक पार्टनर स्टूडियो-लेड इंस्टाग्राम रील कैंपेन करेंगे लॉन्च

webdunia
गुरुवार, 9 सितम्बर 2021 (13:33 IST)
भारतीय फिल्म उद्योग में यशराज फिल्म्स के शानदार 50 साल पूरे करने और अपनी एक अमिट छाप छोड़ने के लिए चल रहे सेलीब्रेशंस के हिस्से के रूप में, वाईआरएफ ने अब बॉलीवुड के पहले इंस्टाग्राम रील्स कैंपेन - #ReelWithYRF के लिए फेसबुक के साथ हाथ मिलाया है। 

 
कैंपेन के हिस्से के रूप में, भारत भर में 250 से अधिक क्रिएटर्स फिल्म प्रोडक्शन हाउस के विविध स्लेट से भारतीय सिनेमा के कुछ सबसे यादगार पलों को सेलीब्रेट करते हुए, विभिन्न चुनौतियों के इर्द-गिर्द रील्स को तैयार करेंगे। यह अभियान 6 सितंबर 2021 को लाइव हुआ और 6 सप्ताह तक चलेगा।

webdunia
इस जुड़ाव पर बोलते हुए, यश राज फिल्म्स के आनंद गुरनानी ने कहा, वाईआरएफ हमेशा से ट्रेंडसेटर रहा है और फेसबुक के साथ हमारा जुड़ाव इस बात को साबित करने वाला है। पिछले 50 सालों के दौरान हमारी फिल्मों को दिए गए प्यार के लिए दर्शकों को धन्यवाद देने से बेहतर तरीका, #YRF50 के महत्वपूर्ण अवसर का जश्न मनाने का कोई बेहतर तरीका नहीं हो सकता। हम 250 शानदार क्रिएटर्स को हमारे सुपरहिट्स में से इंस्टाग्राम रील्स पर बेहतरीन मोमेंट्स देंगे और उनकी क्रिएटिविटी फ्लो देखेंगे।
 


#ReelWithYRF अपने इंस्टाग्राम हैंडल (@yrf) पर वाईआरएफ की मेजबानी में विभिन्न कैटेगरीज - डांस, अभिनय, सिंगिंग, फिटनेस, फैशन/ब्यूटी - के अंतर्गत विविध विषयों पर अपनी खुद की रील बनाने के लिए रचनाकारों को आमंत्रित करने के लिए कई चुनौतियों को सामने रखेगा। डांस कैटेगरी में 'मैच द स्टेप्स' और 'डांस मिक्स' टाइटल वाली चुनौतियां होंगी, जबकि एनक्ट में 'लिप सिंक स्टार', 'डायलॉगबाजी', 'गेट इन द कैरेक्टर' और 'वॉक विद स्वैग' के साथ क्रिएटर्स अपनी एक्टिंग स्किल का प्रदर्शन करेंगे। 
 


क्रूनर्स और बाथरूम सिंगर्स 'सिंग अलॉन्ग' के साथ ग्लास सीलिंग (लिटरली) को तोड़ते हुए दिखेंगे और फिटनेस प्रेमियों के लिए 'गेट इंस्पायर्ड' चैलेंज होगी। फैशन/ब्यूटी कैटेगरी के अंतर्गत 'रीक्रिएट द लुक' क्रिएटर्स को किसी खास सीन के लुक को रीक्रिएट करने के लिए प्रेरित करेगा। यह पार्टनरशिप फेसबुक की #CreateTogether पहल का हिस्सा है।
 
आदित्य चोपड़ा यश राज फिल्म्स के सिरमौर हैं और 1970 के बाद से यश राज फिल्म्स एक लंबा सफर तय कर चुका है। इसके खाते में 80 से अधिक टाइटल्स हैं, जिनमें वार, टाइगर जिंदा है, सुल्तान, धूम:3, एक था टाइगर, वीर-जारा, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे जैसे बहुत से मेगाहिट्स शामिल हैं।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

रावण लीला का ट्रेलर हुआ रिलीज, बन सकता है विवाद का कारण