पल पल दिल के पास : मूवी प्रिव्यू

निर्माता : ज़ी स्टूडियोज़, सनी साउंड प्रा.लि. 
निर्देशक : सनी देओल
संगीत : संचेत-परम्परा, तनिष्क बागची 
कलाकार : करण देओल, सहर बाम्बा
रिलीज़ डेट : 20 सितम्बर 2019 
 
धर्मेन्द्र ने सनी देओल को लांच किया था। अब सनी देओल अपने बेटे करण देओल को पल पल दिल के पास के जरिये लांच कर रहे हैं। इस तरह से देओल खानदान की तीसरी पीढ़ी बॉलीवुड में प्रवेश करने जा रही है। 
 
धर्मेन्द्र और सनी की इमेज एक्शन हीरो की रही है, हालांकि सनी की पहली फिल्म 'बेताब' एक लव स्टोरी थी। धर्मेन्द्र और सनी ने प्रेम कहानियों पर बनी कुछ फिल्में की, लेकिन उन्हें एक्शन फिल्मों के लिए ज्यादा याद किया जाता है। 


 
करण देओल को भी सनी एक लव स्टोरी पर बनी फिल्म के जरिये ही लांच कर रहे हैं। यंग जनरेशन ‍बहुत जल्दी प्यार करती है और उतनी ही जल्दी उनमें ब्रेक अप होता है, इसको आधार बना कर सनी ने यह फिल्म बनाई है। 
 
इस प्रेम कहानी को हिमाचल की खूबसूरत वादियों में फिल्माया गया है जहां दो युवा मिलते हैं। प्यार करते हैं और उनके प्यार में किस तरह की रूकावटें आती हैं, यह फिल्म में दिखाया गया है। 


 
सनी देओल ने इस 'पल पल दिल के पास' का निर्देशन किया है और सहर बाम्बा नामक हीरोइन को भी वे इस फिल्म के जरिये पेश कर रहे हैं। 
 
पल पल दिल के पास एक खूबसूरत गाना है जिसे करण देओल के दादा धर्मेन्द्र पर फिल्माया गया था। यह सनी देओल का पसंदीदा गीत है जो फिल्म ब्लैकमेल (1973) का है। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख चटपटा है चुटकुला, खूब आएगी हंसी : ABC सुनाओ ?????