Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

बागी 3 की कहानी

webdunia
शनिवार, 29 फ़रवरी 2020 (06:12 IST)
बैनर : नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन 
निर्माता : साजिद नाडियाडवाला 
निर्देशक : अहमद खान 
संगीत : विशाल-शेखर, तनिष्क बागची, सचेत-परम्परा, रोचक कोहली 
कलाकार : टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख, अंकिता लोखंडे, जयदीप अहलावत, विजय वर्मा
रिलीज डेट : 6 मार्च 2020 
 
बागी सीरिज कितनी सफल है इसका सबूत यह है कि पांच साल के अंदर ही इसकी तीसरी फिल्म आ रही है। बागी 2016 में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। 2018 में बागी 2 ब्लॉकबस्टर हुई और इसकी रिलीज के पहले ही तीसरे पार्ट को बनाने की घोषणा कर दी गई थी। 
 
अहमद खान द्वारा निर्देशित यह फिल्म  6 मार्च 2020 को रिलीज हो रही है। हमेशा की तरह रॉनी के किरदार में टाइगर श्रॉफ हैं। श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख, अंकिता लोखंडे, जयदीप अहलावत और विजय वर्मा फिल्म के अन्य कलाकार हैं। 

webdunia

 
रॉनी (टाइगर श्रॉफ) और विक्रम (रितेश देशमुख) भाई हैं और उनकी बांडिंग जबरदस्त है। दोनों भाई एक-दूसरे को बहुत चाहते हैं। विक्रम को कुछ हो जाए ये बात रॉनी सहन नहीं कर सकता है। बचपन से ही जब भी विक्रम किसी भी मुसीबत में फंसता है, रॉनी कहीं ना कहीं से उसे बचाने के लिए आ जाता है। 
 
विक्रम को कुछ काम को पूरा करने के लिए सीरिया जाना पड़ता है। इस दौरान भी दोनों भाई लगातार बातें करते रहते हैं। घटना कुछ ऐसी घटती है कि एक बार विक्रम और रॉनी बात वीडियो कॉल पर रहते हैं। तभी कुछ लोग विक्रम का दरवाजा खटखटाते हैं। 

webdunia

 
दरवाजा खोलते ही वे विक्रम को पीटना शुरू कर देते हैं। वीडियो कॉल के जरिये रॉनी यह सब देखता रहता है। गुस्से में आकर वह उन लोगों को मना भी करता है, लेकिन वे नहीं रूकते। रॉनी के पास कोई चारा भी नहीं रहता। 
 
विक्रम का अपहरण हो जाता है। अपहरणकर्ता बहुत ही खतरनाक लोग हैं। वे नहीं जानते कि उन्होंने रॉनी से पंगा ले लिया है। रॉनी फौरन सीरिया के लिए रवाना होता है। 
 
रॉनी का एक ही मिशन है कि किसी भी तरह अपने भाई को छुड़ाना। जो भी रॉनी और विक्रम के बीच आएगा वह उसे खत्म कर देगा। 
 
अपने भाई को सुरक्षित वापस लाने के लिए रॉनी तबाही मचा देता है। वह अकेला ही एक पूरे देश से भिड़ जाता है, बिना किसी परिणाम की चिंता किए बगैर। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

हम लट्ठमार होली खेलते हैं..: मजेदार है चुटकुला

क्या आप बागी 3 देखेंगे?