Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

2022 Mahindra Scorpio-N 27 जून को होगी लांच, ये होंगे खास फीचर्स

हमें फॉलो करें webdunia
शनिवार, 25 जून 2022 (17:11 IST)
महिंद्रा (Mahindra) अपनी नई एसयूवी स्कॉर्पियो के नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल स्कॉर्पियो एन (2022 Mahindra Scorpio-N) को 27 जून को लांच करने जा रही है।
 
Scorpio-N के नए अवतार को और बेहतरीन फीचर्स के साथ लॉन्च किया जा रहा है। कंपनी के मुताबिक करंट जनरेशन की स्कॉर्पियो की बिक्री Scorpio Classic के रूप में जारी रहेगी। जानिए महिन्द्रा की इस नई स्कॉर्पियों में क्या फीचर्स होंगे। 
 
नई महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन में मौजूदा-जनरेशन के मॉडल की तुलना में कई गुना बेहतर होने की उम्मीद है। इसका आकार बढ़ेगा, नए पावरट्रेन ऑप्शन मिलेंगे और इसके साथ ही इसमें बेहतरीन हाई-टेक फीचर्स भी होंगे। नई स्कॉर्पियो-एन की ऑफिशियल इमेज से पता चलता है कि इसे एक मस्कुलर सिक्स-स्लैट क्रोम एम्बेलिश्ड ग्रिल और महिंद्रा के नए ‘ट्विन पीक्स’ लोगो के साथ लांच किया जाएगा।
 
नई जनरेशन की महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन में पावरट्रेन विकल्प की बात करें तो इसमें 2.0-लीटर mStallion टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल मोटर और 2.2-लीटर mHawk डीजल इंजन मिलेगा। ट्रांसमिशन विकल्पों में 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और 6-स्पीड टॉर्क-कन्वर्टर ऑटोमैटिक यूनिट शामिल होगा। इसमें 4X4 कैपिबिलिटीज भी मिलेंगी।
 
महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन के लेटेस्ट इमेज से यह भी पता चलता है कि इसमें एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स, फॉगलैम्प्स और C-शेप के एलईडी डीआरएल मिलेंगे। 
 
इसके साइड प्रोफाइल में मशीनी-कट मल्टी-स्पोक अलॉय व्हील्स, बॉडी लाइन्स पर शार्प कट्स और क्रीज और रूफ रेल्स हैं। हालांकि इसके रियर प्रोफाइल का खुलासा नहीं किया गया है। इसमें वर्टिकली स्टैक्ड टेल लैंप्स मिलेंगे। एसयूवी में आगे और पीछे स्किड प्लेट्स दिए गए हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Maharashtra Political Crisis : 16 बागियों को डिप्टी स्पीकर का नोटिस, शिंदे के खिलाफ चुनाव आयोग जाएगी शिवसेना