Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Hyundai ने प्रीमियम SUV Tucson को किया लांच, जानिए फीचर्स

हमें फॉलो करें webdunia
बुधवार, 13 जुलाई 2022 (19:24 IST)
Hyundai मोटर इंडिया ने अपनी प्रीमियम एसयूवी नई Tucson को लांच कर दिया है। कंपनी ने कहा कि यह नई एसयूवी अपनी श्रेणी में 29 फर्स्ट और बेस्ट इन सेगमेंट फीचरों के साथ नए मानक तय करेगी। 19 ह्यूंडई स्मार्टसेंस (एडीएएस) फीचरों के साथ नई टूसॉन एसयूवी सेगमेंट में नया उदाहरण प्रस्तुत करेगी।
webdunia

सेंसुअस स्पोर्टीनेस की ग्लोबल डिजाइन आइडेंटिटी पर तैयार की गई नई टूसॉन उस दौर को दिखाती है, जहां टेक्नोलॉजी और लक्जरी एक-दूसरे के पूरक बन जाते हैं। उसने दावा किया एक डेडिकेटेड प्रीमियम कार लाइन पर प्रोडक्शन के साथ नई टूसॉन प्रीमियम मैन्यूफैक्चरिंग एक्सीलेंस को नई ऊंचाई देगी।
webdunia

कंपनी ने कहा कि 4,630 एमएम की बेस्ट इन सेगमेंट लंबाई के साथ नई टूसॉन में ग्राहकों को इंटरस्पेस तथा सेगमेंट में सबसे लंबे व्हीलबेस की खूबी मिलेगी। सेगमेंट के पावरफुल डीजल इंजन के साथ नई टूसॉन में 137 केडब्ल्यू की पावर और 416 एनएम का टॉर्क मिलता है।

ग्राहकों के कनेक्टेड कार एक्सपीरियंस को और बेहतर करते हुए एसयूवी में 60 से ज्यादा कनेक्टेड कार फीचरों के साथ ह्यूंडई ब्लूलिंक की खूबी मिलती है।
webdunia
उसने कहा कि नई टूसॉन के प्रीमियर के साथ मोबिलिटी की दुनिया में ऑप्यूलेंस को नए सिरे से परिभाषित करने के लिए तैयार है। भारत में चौथी पीढ़ी की इस एसयूवी के साथ ह्यूंडई प्रीमियम हाई सेगमेंट एसयूवी के मामले में नए मानक स्थापित करेगी और ड्राइविंग में बेहतर एक्सपीरियंस मिलेगा।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

लगातार तीसरे दिन गिरावट, सेंसेक्स 372 अंक लुढ़का, निफ्टी 16 हजार से नीचे