Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Hyundai ने लांच की Venue N Line, 30 एक्सक्लूसिव फीचर्स आपको देंगे नया एक्सपीरियंस, जानिए Details

हमें फॉलो करें webdunia
मंगलवार, 6 सितम्बर 2022 (17:37 IST)
Hyundai Venue N Line launched : ह्युंडई (Hyundai) मोटर इंडिया ने आज भारतीय बाजार में वैन्यू एन लाइन (Venue N Line) लांच करने का ऐलान किया। इसकी अखिल भारतीय स्तर पर शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 12.16 लाख रुपए है। कंपनी ने इसके 2 मॉडल उतारे हैं। इसमें एक मॉडल की कीमत 13.15 लाख रुपए है।
webdunia
1.0 लीटर टुब्रो जीडीआई पेट्रोल इंजन के साथ यह दोनों मॉडल उतारे गए हैं। इसमें एन 6 डीसीटी की कीमत 12.16 लाख रुपए और एन8 डीसीटी की कीमत 13.15 लाख रुपए है।

ग्राहकों को एक बेहतरीन स्पोर्टी एवं फन ड्राइविंग एक्सपीरियंस देते हुए ह्यूंडई वैन्यू एन लाइन को भारतीय बाजार में सेगमेंट क्रिएटर के रूप में लॉन्च किया गया है। बेहतर परफॉर्मेंस, स्पोर्टी स्टीयरिंग एवं सस्पेंशन ट्यूनिंग, एक्जास्ट साउंड ट्यूनिंग तथा 4 डिस्क ब्रेक इस स्पोर्टी कॉम्पैक्ट एसयूवी को और भी खास बना देते हैं।
 
इस वैन्यू एन लाइन में 30 अनूठे और एक्सक्लूसिव फीचर हैं, जो शानदार मोबिलिटी एक्सपीरियंस देते हैं। 3 साल फ्री रोड-साइड असिस्टेंस, 3 साल ब्लू लिंक सब्सक्रिप्शन और 5 साल के ह्यूंडई शील्ड ऑफ ट्रस्ट, केयर एवं मैंटेनेंस पैकेज के साथ 7 साल तक की एक्सटेंडेड वारंटी के विकल्प के साथ पेश की गई है। यह एसयूवी कंपनी के के सभी सिग्नेचर आउटलेट पर उपलब्ध होगी।
webdunia
इस मौके पर कंपनी के एमडी एवं सीईओ उनसू किम ने कहा कि मोबिलिटी से इतर भी ग्राहकों के अनुभवों को और बेहतर करने के हमारे प्रयास और भारत में मोबिलिटी के क्षेत्र में बदलाव के प्रति हमारी प्रतिबद्धता दृढ़ रही है। ह्यूंडई वैन्यू एन लाइन को भारत में ग्राहकों के लिए मोबिलिटी एक्सपीरियंस को फिर से परिभाषित करने के हमारे विजन के रूप में पेश किया गया है और इस नई लॉन्चिंग के साथ हम 2 साल में 2 एन लाइन मॉडल पेश करेंगे।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

UP: 7 बंदरों की हत्‍या कर शव फेंके, पुलिस ने दर्ज की अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी