रमनसिंह को इस बार बस्तर में परिवर्तन होने का विश्वास

शनिवार, 27 अक्टूबर 2018 (17:30 IST)
रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने विश्वास जताया है कि इस बार बस्तर में परिवर्तन होगा और भाजपा इस इलाके में पुराने परिणामों के इतर शानदार चुनावी प्रदर्शन करेगी।
 
 
डॉ. सिंह ने शनिवार को बस्तर में चुनाव प्रचार के लिए रवाना होने से पूर्व पत्रकारों से बातचीत में कहा कि इस बार बस्तर की बाजी को हम पलटेंगे और बेहतर परिणाम भाजपा के पक्ष में लाएंगे। उनकी सरकार ने पिछले 5 वर्षों में बस्तर के विकास के लिए जो काम किए हैं, उससे इस क्षेत्र में भाजपा के प्रति लोगों का काफी विश्वास बढ़ा है।
 
दरअसल, बस्तर संभाग की 12 सीटों पर भाजपा का प्रदर्शन पिछले चुनाव में काफी खराब था। पार्टी को 12 में से महज 4 सीटों पर ही सफलता मिली थी जबकि 8 पर मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस को सफलता मिली थी। भाजपा को मैदानी इलाके में मिली सफलता के चलते सरकार बनाने में सफलता मिल गई थी, लेकिन 2003 एवं 2008 में बस्तर की सफलता से सरकार बनाने वाली भाजपा ने 2013 में मिली शिकस्त के बाद से ही बस्तर पर पूरा फोकस कर रखा है। 
 
उन्होंने कहा कि राज्य की जिन 12 सीटों पर प्रत्याशियों की अभी तक घोषणा नहीं हुई है, उन पर चर्चा पूरी हो चुकी है। जल्द ही इन सीटों पर उम्मीदवारों के नाम घोषित कर दिए जाएंगे। उन्होंने एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि घोषणा पत्र को अंतिम रूप दिया जा रहा है और इसके दीपावली से पहले जारी कर दिए जाने की संभावना है। (वार्ता)

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख 'इक्सुला' ने इंदौर में किया डिलीवरी सेंटर का विस्तार