Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Corona का टीका लगवाने पर जीत सकते हैं 5000 रुपए, कॉन्टेस्ट में शामिल होने के लिए आपको करना होगा बस यह छोटा-सा काम

हमें फॉलो करें Corona का टीका लगवाने पर जीत सकते हैं 5000 रुपए, कॉन्टेस्ट में शामिल होने के लिए आपको करना होगा बस यह छोटा-सा काम

वेबदुनिया न्यूज डेस्क

कोरोना से जंग में वैक्सीनेशन का काम भी देश में तेजी से चल रहा है। वैक्सीनेशन को लेकर लोगों में जागरूकता लाने के लिए सरकार कई तरह के प्रयास कर रही है। वैक्सीनेशन को लेकर जागरूक भी किया जा रहा है। सरकार सोशल मीडिया से लेकर जमीनी स्तर पर वैक्सीनेशन का प्रचार कर रही है।
कई टीकाकरण सेंटर पर वैक्सिनेशन को बढ़ावा देने के लिए लोगों को गिफ्ट भी दिए जा रहे हैं। इसी बीच केंद्र सरकार ने वैक्सिनेशन से जुड़ा एक कॉन्टेस्ट शुरू किया है। इसके जरिए टीका लगवाने लोगों को 5000 रुपए का इनाम दिया जा रहा है।
webdunia

इस कॉन्टेस्ट की जानकारी MyGovIndia पोर्टल और ट्‍वीट द्वारा दी गई है। अगर आप भी कॉन्टेस्ट में शामिल होना चाहते हैं तो हम आपको बताते हैं पूरी प्रक्रिया। 
इस कॉन्टेस्ट में टीका लगवाने लोग या उनके घर वाले हिस्सा ले सकते हैं। आपको ऑनलाइन माध्यम से एंट्री भेजनी होगी और अगर आपकी एंट्री का चयन किया जाता है तो आपको 5000 दिए जाएंगे।
बस करना होगा यह छोटा सा काम : अगर आप कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेना चाहते हैं तो आपको अपनी या परिवार के किसी सदस्य की वैक्सीन लगवाते हुए की फोटो शेयर करना होगी।
अगर आपके घर में किसी ने वैक्सीन लगवा ली है या आपने वैक्सीन लगवा ली है तो आप ऑनलाइन माध्यम से अपनी फोटो भेज सकते हैं। इसके बाद आपका 5000 रुपए का चयन किया जा सकता है। साथ ही फोटो के साथ आपको एक टैगलाइन भी देनी होगी, जिससे पता चले कि वैक्सिनेशन का क्या महत्व है।
 
ऐसे ले हिस्सा : इस कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेने के लिए आपको Mygov वेबसाइट के जरिए कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेना होगा। आप आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं और इस कॉन्टेस्ट के ऑप्शन में मांगी गई जानकारी भर दें और अपनी एंट्री सब्मिट कर दें। इसके बाद सरकार की ओर से बेस्ट एंट्री का चयन किया जाएगा।
 
इन्हें मिलेगा इनाम : इस कॉन्टेस्ट के जरिए हर महीने 10 एंट्री का चयन किया जाएगा। ऐसे में एंट्री सलेक्ट होने पर 5000 रुपए दिए जाएगे। यह कॉन्टेस्ट अभी 2021 में चलता रहेगा और आप 31 दिसंबर 2021 तक इसमें शामिल हो सकते हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

अफवाहों से सावधान, इंदौर में Lockdown का निर्णय नहीं