Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

BJP नेता ने कोविड वैक्सीनेशन सेंटर में मनाया अपना जन्मदिन, आलोचना होने पर मांगी माफी

webdunia
रविवार, 6 जून 2021 (00:47 IST)
इंदौर। कोरोनावायरस (Coronavirus) कोविड-19 से बचाव के लिए तय दिशा-निर्देशों का कथित उल्लंघन करते हुए शनिवार को यहां भाजपा की एक महिला नेता ने समर्थकों के साथ टीकाकरण केंद्र में केक काटकर अपना जन्मदिन मनाया।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद महिला नेता ने इस कृत्य पर यह कहते हुए माफी मांग ली कि उन्होंने 'अपने समर्थकों की खुशी के लिए' केक काटा।

चश्मदीदों ने बताया कि शहर के वार्ड क्रमांक 58 के टीकाकरण केंद्र में भाजपा नेता माधुरी जायसवाल केक काटकर अपना जन्मदिन मनाती दिखीं, जबकि उनके समर्थक इस मौके पर उनके पास खड़े होकर ताली बजाते और फोटो खिंचवाते नजर आए। जायसवाल इस वॉर्ड की भाजपा इकाई की अध्यक्ष हैं।
ALSO READ: Coronavirus: धैर्य रखें, समय पर मिलेगा जवाब
घटना का वीडियो वायरल होने पर मचे बवाल के बाद जायसवाल ने संवाददाताओं से कहा कि जब मैं व्यवस्थाओं का जायजा लेने टीकाकरण केंद्र पहुंची, तो कुछ युवा कार्यकर्ता अचानक केक लेकर आ गए और कहने लगे कि वे मेरा जन्मदिन मनाना चाहते हैं। उन्हें मैं कैसे मना करती?
ALSO READ: Coronavirus 3rd Wave: क्या बच्चों को कोरोना से बचा सकता है फ्लू का टीका?
उन्होंने कहा कि केक काटने का हालांकि मेरा मन नहीं था क्योंकि मेरे परिवार के एक सदस्य की आज ही अंत्येष्टि हुई है, लेकिन मैंने कार्यकर्ताओं की खुशी के लिए केक काटा। इसमें अगर कोई गलती हुई है, तो मैं सबसे क्षमा याचना करती हूं।

इस बीच, जिला टीकाकरण अधिकारी प्रवीण जड़िया ने बताया कि वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि टीकाकरण केंद्र में जन्मदिन का जश्न मनाने वाले लोगों ने आपस में शारीरिक दूरी नहीं बना रखी थी। इनमें से कुछ लोगों के मुंह पर मास्क भी नहीं था। हमने प्रशासन को घटना की जानकारी दे दी है ताकि इनके खिलाफ उचित कदम उठाए जा सकें।(भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

2022 में 5 राज्यों के होने वाले चुनाव के लिए BJP ने कसी कमर, नड्डा के घर हुई अहम बैठक