Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

बद्रीनाथ, केदारनाथ की यात्रा पर गईं पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती कोरोना पॉजिटिव

webdunia

विशेष प्रतिनिधि

रविवार, 27 सितम्बर 2020 (08:24 IST)
भोपाल। मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और दिग्विजय भाजपा नेता उमा भारती कोरोना पॉजिटिव हो गई है। उमा भारती ने खुद ट्वीट‌ कर इस बात की जानकारी दी है।

उमा भारती ने ट्वीट कर कहा कि मैं आपकी जानकारी मे यह बात डाल रही हूं कि मैंने आज अपनी पहाड़ की यात्रा के समाप्ति के अन्तिम दिन प्रशासन को आग्रह करके कोरोना टेस्ट के टीम को बुलवाया क्यूँकि मुझे 3 दिन से हलका बुख़ार था।

उन्होंने कहा कि मैंने हिमालय में कोविड के सभी विधि निषेध एवं सोशल डिस्टेंस का पालन किया फिर भी मै अभी कोरोना पॉजिटिव निकली हूं। मैं अभी हरिद्वार एवं ऋषिकेश के बीच वन्दे मातरम् कुंज में क्वॉरंटीन हूं, जो की मेरे परिवार के जैसा है।

उमा भारती ने कहा कि 4 दिन के बाद फिर से टेस्ट कराऊँगी एवं स्थिति ऐसी ही रही तो डॉक्टरो के परामर्श के अनुसार निर्णय लूंगी।‌ मेरे इस ट्वीट को जो भी मेरे संपर्क में आये हुए भाई- बहन पढ़े या उन्हें जानकारी हो जाये उन सबसे मेरी अपील है की वो अपनी कोरोना टेस्ट करवाए एवं सावधानी बरते।

उमा भारती इन दिनों बद्रीनाथ और केदारनाथ की यात्रा पर है। केदारनाथ के दर्शन के दौरान उनके साथ रहने वाले उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री धनसिंह रावत कोरोना पॉजिटिव हो गए थे जिसके बाद उमा भारती ने अपना टेस्ट कराया था लेकिन वह नेगेटिव आई थी लेकिन दोबारा टेस्ट कराने पर अब वह पॉजिटिव आई है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

1 अक्टूबर से आईटी पोर्टल पर मिलेगी बड़ी सुविधा, हो सकेगा वाहन दस्तावेजों का रखरखाव