Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

वर-वधू ने PPE किट पहनकर लिए सात फेरे, दूल्हा था कोरोना की चपेट में

webdunia
मंगलवार, 27 अप्रैल 2021 (21:34 IST)
रतलाम। मध्यप्रदेश के रतलाम में 28 वर्षीय एक दूल्हे के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद वर-वधू ने पीपीई किट पहनकर शादी रचाई। यह जानकारी एक अधिकारी ने मंगलवार को दी। यह घटना रतलाम के इंदिरा नगर के एक सामुदायिक भवन में 26 अप्रैल को हुई और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

webdunia
 
नायब तहसीलदार नवीन गर्ग ने बताया कि सोमवार को प्रशासन को सूचना मिली थी कि कोरोना पॉजिटिव लड़के की शादी की जा रही है। इस पर प्रशासन की टीम ने तत्काल मौके पर जाकर पर आपत्ति जताई। गर्ग ने बताया कि वर-वधू के परिजनों ने उनसे शादी न रुकवाने की गुहार लगाई। उन्होंने बताया कि मौके पर मौजूद प्रशासनिक दल ने बड़े अधिकारियों से चर्चा कर वर-वधू को पीपीई किट पहनाने सहित कोरोना के प्रोटोकाल का पालन कराते हुए इस शादी को संपन्न कराने की अनुमति दी।

webdunia
 
उन्होंने कहा कि इस शादी में वर-वधू सहित कुल 10 लोग मौजूद थे। गर्ग ने बताया कि कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दूल्हे को निषिद्ध क्षेत्र में रहना था। उसके द्वारा निषिद्ध क्षेत्र से बाहर आने की रिपोर्ट प्रस्तुत की जाएगी। इसके बाद उस पर पुलिस द्वारा प्रतिबंधात्मक आदेश का उल्लंघन करने का प्रकरण दर्ज किया जा सकता है।
 
एक अधिकारी ने बताया कि रतलाम के परशुराम विहार कॉलोनी निवासी इंजीनियर आकाश वर्मा (28) की शादी स्थानीय महेश नगर निवासी संजना वर्मा (25) से 26 अप्रैल को होना तय था, लेकिन 19 अप्रैल को आकाश की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद उसे घर पर क्वारंटाइन किया गया था, लेकिन पारिवारिक कारणों से दूल्हा-दुल्हन के परिवारों ने शादी न टालने का फैसला लिया और एक सामुदायिक भवन में शादी की रस्में पूरी की। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

UP में Coronavirus से 265 और मौतें हुईं, 32,993 नए मामले आए