Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Ground Report : आंध्रप्रदेश में महिला सफाईकर्मी को लगा पहला टीका

हमें फॉलो करें webdunia
शनिवार, 16 जनवरी 2021 (16:07 IST)
आंध्रप्रदेश में मुख्‍यमंत्री जगन मोहन रेड्‍डी की मौजूदगी में टीकाकरण की शुरुआत हुई और पहला टीका महिला सफाईकर्मी बी. पुष्पा कुमारी को लगाया गया। पूरे राज्य में पहली खेप में स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं को टीका लगाया गया। 
 
दूसरी ओर, राज्य की गृहमंत्री एम. सुचित्रा ने गुंटूर के सरकारी अस्पताल में शनिवार को कोरोना टीकाकरण कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस अवसर पर एमएलए एम. गिरिधर, कलेक्टर सेमुअल आनंद एवं अन्य अधिकारी उपस्थित थे। 
 
इस अवसर पर गृहमंत्री सुचित्रा ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान हमें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। ऐसे में हमारे लिए बहुत ही खुशी का क्षण है। मैं बहुत खुश हूं। उन्होंने कहा कि हमने देखा है कि कोरोना के चलते पूरी दुनिया रुक गई थी।   
 
उन्होंने बताया कि गुंटूर जिले में हमने 31 वैक्सीनेशन सेंटर बनाए हैं। हमें खुशी है कि हम कोरोना उन्मूलन कार्यक्रम का हिस्सा बने हैं। सुचित्रा ने कहा कोविड के नियमों का पालन करते हुए हम सभी सावधानियां बरत रहे हैं। 
 
आंध्रप्रदेश में 16 से 20 जनवरी तक पहले दौर का टीकाकरण कार्यक्रम चलेगा। इसके लिए राज्य सरकार को 4.99 लाख टीके प्राप्त हुए हैं। इनमें 4.77 लाख कोविशील्ड के टीके हैं। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

बैकफुट पर वॉट्सऐप, 8 फरवरी तक बंद नहीं होगा किसी का अकाउंट