Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

बंगाल में मंत्री ने रोका 'कोरोना वैक्सीन' का रास्ता, कैलाश विजयवर्गीय बोले- जरा शर्म करो

हमें फॉलो करें webdunia
गुरुवार, 14 जनवरी 2021 (09:12 IST)
कोलकाता। पश्चिम बंगाल के पूर्वी बर्धमान जिले में कृषि कानून के खिलाफ ममता सरकार में मंत्री सिद्दिकुल्‍लाह चौधरी के प्रदर्शन की वजह से कोरोना वैक्सीन ले जा रही एक वैन भी जाम में फंस गई। इस वजह से वैन को अपना रास्ता भी बदलना पड़ा। भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने वैक्सीन का रास्ता रोकने पर मंत्रीजी की जमकर क्लास ली। 
 
बंगाल के मंत्री सिद्दिकुल्‍लाह चौधरी की अगुआई में प्रदर्शनकारियों ने कृषि कानूनों के खिलाफ रार्ष्‍टीय राजमार्ग बंद कर रखा था। इस बीच कोरोना वैक्सीन ले जा रही वैन भी जाम में फंस गई। उसे जाम से निकालने के लिए रास्ता डायवर्ट कर दूसरे रास्‍ते से आगे भेजना पड़ा।
 
मंत्री चौधरी मामले पर सफाई देते हुए कहा कि उन्हें टीके की वैन की आवाजाही के बारे में जानकारी नहीं थी। जैसे ही उन्‍हें वैक्सीन ले जा रही गाड़ी के बारे में पता चला, उन्होंने रास्ता छोड़ दिया। हालांकि तब तक वाहन को दूसरे रास्ते से भेज दिया गया था।
 
कैलाश विजयवर्गीय ने भी मामले में ट्वीट कर कहा, प.बंगाल के मंत्री सिद्दीकुल्लाह चौधरी ने कृषि कानून के ख़िलाफ़ पूर्व बर्दमान के गलसी में विरोध प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन के कारण बहुत देर तक रास्ता जाम होने पर लोगों ने विरोध भी किया, मंत्रीजी हाथ में लकड़ी लेकर लोगों को मारते हुए देखे गए। 
 
मंत्री सिद्दीकुल्लाह चौधरी ने अपने राजनीतिक पाखंड के चलते CoronaVaccine का भी रास्ता रोक दिया। इस कारण वैक्सीन ले जा रहे वाहन को अन्य रास्ते से भेजा गया। ये बहुमूल्य वैक्सीन किसी दुर्घटना में या फिर किसी अन्य कारण से ख़राब हो जाती, तो इसका जिम्मेदार कौन होता! जरा शर्म करो!
 
उल्लेखनीय है कि दुनिया का सबसे बड़ा कोरोना वैक्सिन अभियान गुरुवार से शुरू हो रहा है। पहले दिन 16 जनवरी को करीब तीन लाख स्वास्थ्य कर्मियों को 2,934 केंद्रों पर टीके लगाए जाएंगे।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

14 जनवरी : आज इन खबरों पर रहेगी सबकी नजर