Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कोरोना से जूझ रहे भोपाल, इंदौर सहित कई जिलों में शनिवार का भी लग सकता है लॉकडाउन, बोले शिवराज, क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप लें फैसला

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share

विकास सिंह

मंगलवार, 6 अप्रैल 2021 (22:07 IST)
भोपाल। मध्यप्रदेश में कोरोना की घातक होती दूसरी लहर के बीच अब गंभीर रूप से संक्रमण की चपेट में आए जिलों में 2 दिन का लॉकडाउन लगाया जा सकता है। कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने 2 दिन के लॉकडाउन का फैसला जिलों के क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप को करने का अधिकार दे दिया है।
ALSO READ: आतंकी मलिक उमैद ने दीं कई सनसनीखेज जानकारियां, बताया- पंजाब से हथियार कश्मीर तक पहुंचाने थे ISJK आतंकी को
मुख्यमंत्री ने कहा कि जिला स्तर पर यदि रविवार के साथ शनिवार को भी लॉकडाउन रखने की आवश्यकता हो तो इस संबंध में आपदा प्रबंधन समूह जिला स्तर पर निर्णय ले सकता है। गौरतलब है कि वर्तमान में भोपाल और इंदौर सहित प्रदेश 13 जिलों में रविवार का लॉकडाउन किया जा रहा है।
ALSO READ: सीएम शिवराज बोले, यदि कोई मास्क नहीं लगाता है तो वह अपराधी है, लॉकडाउन समाधान नहीं
इसके अलावा पिछले हफ्ते से छिंदवाड़ा, शाजापुर, बैतूल, खरगोन में 2 से 3 दिन का लॉकडाउन स्थानीय स्तर पर जिला क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की सिफारिश पर किया गया था। इसके साथ ने इस बात पर भी जोर दिया कि लॉकडाउन सीमित अवधि का भी होना चाहिए।
webdunia

मुख्यमंत्री ने ग्रामीण क्षेत्रों में राज्य के बाहर से आ रहे हैं लोगों के स्वास्थ्य परीक्षण और जरूरी होने पर आइसोलेशन में रखने के निर्देश दिए है। भोपाल में आज 618 कोरोना के नए मामले सामने आए।

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
BMC ने जारी की एसओपी, 5 से अधिक संक्रमित मरीजों वाले भवनों को करेंगे सील