Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मुकेश अंबानी ने लिखा 2 लाख रिलायंस कर्मचारियों को खत, कोरोना से जंग में देश के साथ डटकर खड़े रहने पर कहा– शाबाश

हमें फॉलो करें webdunia
सोमवार, 6 अप्रैल 2020 (18:07 IST)
नई दिल्ली। रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने कंपनी के उन हजारों कर्मचारियों की पीठ थपथपाई जो मोबाइल, आवश्यक सामानों और ईंधन जैसी सेवाओं को लॉकडाउन (Lockdown) के बीच भी चालू रखे हुए हैं।

अंबानी ने देश की जीवन रेखा चला रहे इन कर्मचारियों को 'फ्रंटलाइन वॉरियर्स' कहकर सम्मानित किया। अंबानी ने दोहराया कि रिलायंस इंडस्ट्रीज कोरोना वायरस (Corona Virus) के खिलाफ इस जंग में भारत के साथ खड़ी है।
 
रिलायंस समूह के 2 लाख से अधिक कर्मचरियों को लिखे एक ई-मेल संदेश में अंबानी ने कहा कि आधुनिक इतिहास के सबसे भयानक रोग से जूझने में रिलायंस के कर्मचारियों ने जो असाधारण प्रतिबद्धता दिखाई है, वह काबिले तारीफ है।
 
अंबानी ने कहा कि जब देश के अधिकांश 130 करोड़ भारतीय लॉकडाउन का सामना कर रहे हैं। ऐसे में दूरसंचार क्षेत्र में जियो ने निर्बाध सेवाओं से 40 करोड़ लोगों को कनेक्ट किए रखा, रिलायंस रिटेल लाखों लोगों तक आवश्यक सामान पहुंचा रही है।
webdunia

रिलायंस लाइफ साइंसेस भारत में COVID-19 की टेस्ट क्षमता को बढ़ाने में लगी है और सर एच एन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल ने केवल 10 दिनों में मुंबई में 100 बिस्तरों वाला कोरोना अस्पताल बना दिया।
 
अंबानी ने घोषणा की कि रिलायंस लाइफ साइंसेस ने COVID-19 के लिए अपना स्वयं का टेस्ट किट विकसित किया हैं, जो शुरुआत में रिलायंस कर्मचारियों के लिए उपलब्ध होगा और बाद में इसे लोगों के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

उन्होंने कहा, मुझे पूरा विश्वास है कि हम इस कठिन समय को एक साथ पार कर पाएंगे और रिलायंस एक बड़े परिवार के रूप में उभरेगा।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Corona effect : 6 लाख से ज्यादा खानाबदोश गुज्जर-बक्करवाल अधर में