Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कोरोना संक्रमित डोनाल्ड ट्रंप के लिए 48 घंटे महत्वपूर्ण

webdunia
रविवार, 4 अक्टूबर 2020 (07:59 IST)
बेठेसडा। कोरोना संक्रमित डोनाल्ड ट्रंप के लिए पिछले कुछ घंटे बेहद चिंताजनक रहे और अगले 48 घंटे उनके स्वास्थ्य के लिए काफी महत्वपूर्ण होंगे। ट्रंप का एक सैन्य अस्पताल में इलाज चल रहा है।

व्हाइट हाउस के चीफ ऑफ स्टाफ मार्क मीडोज ने कहा कि कोरोना वायरस से संक्रमित अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप शुक्रवार को 'बेहद चिंताजनक' दौर से गुजरे हैं और अगले 48 घंटे उनके स्वास्थ्य के लिए काफी महत्वपूर्ण होंगे।

यह टिप्पणी इस खुलासे के बाद की गई है कि शुक्रवार को अस्पताल ले जाने से पहले व्हाइट हाउस में ट्रंप को ऑक्सीजन दी गई थी। हालांकि व्हाइट हाउस के कर्मचारियों ने कहा था कि ट्रंप में केवल मामूली लक्षण दिखाई दिए थे।

इससे पहले ट्रंप के डॉक्टरों ने कहा कि राष्ट्रपति ‘बहुत अच्छे मूड में’ हैं और पिछले 24 घंटे के दौरान उन्हें बुखार नहीं आया है।

ट्रंप के सलाहकार भी कोरोना संक्रमित : न्यू जर्सी के पूर्व गर्वनर और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के सलाहकार क्रिस क्रिस्टी कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद रविवार को अस्पताल में भर्ती हुए।

क्रिस्टी ने ट्वीट कर कहा, ‘डॉक्टरों की सलाह पर मैं मोरिस्टाउन मेडिकल सेंटर में भर्ती हुआ हूं। मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं और मुझमें कोरोना के हल्के लक्ष्ण हैं। दमा की बीमारी के कारण मैंने एहतियात बरतने का फैसला किया है।‘

उल्लेखनीय है कि राष्ट्रपति ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप दोनों 2 अक्टूबर को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

कृषि कानूनों के विरोध में आज से राहुल की ट्रैक्टर रैलियां, 3 दिन चलेगा आंदोलन