PM के सम्मान में 5 मिनट खड़े होने का अभियान, मोदी ने ट्‍वीट कर बताई सचाई

बुधवार, 8 अप्रैल 2020 (20:30 IST)
नई दिल्ली। कोरोना वायरस से लड़ाई में सोशल मीडिया पर कई तरह की अफवाहभरी बातें और फेक न्यूज चल रही है। ऐसी एक ही मुहिम का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने ट्‍वीट से खंडन किया है। 
 
प्रधानमंत्री नरेन्द्र ने ट्‍वीट अपने ट्‍वीट में लिखा है कि मेरे ध्यान में लाया गया है कि कुछ लोग यह मुहिम चला रहे हैं कि 5 मिनट खड़े रहकर मोदी को सम्मानित किया जाए। पहली नजर में तो यह मोदी को विवादों में घसीटने की कोई खुराफात लगती है।
 
प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर आगे कहा कि हो सकता है कि यह किसी की सदिच्छा हो, तो भी मेरा आग्रह है कि यदि सचमुच में आपके मन में इतना प्यार है और मोदी को सम्मानित ही करना है तो एक गरीब परिवार की जिम्मेदारी कम से कम तब तक उठाइए, जब तक कोरोना वायरस का संकट है। मेरे लिए इससे बड़ा सम्मान कोई हो ही नहीं सकता।
लॉकडाउन के संवेदनशील समय में भ्रमित करने वाले चीजें भी चल रही हैं। ऐसी एक अफवाहभरी खबर चल रही थी। ऐसे समय में भ्रमित करने वाली बातों से बचना आवश्यक है।
 
इसमें लोगों को प्रधानमंत्री मोदी के सम्‍मान में 5 मिनट खड़ा होने के लिए कहा जा रहा है। हालांकि अब प्रधानमंत्री ने खुद ट्‍वीट कर इसका खंडन कर दिया है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख Lokdown पर योगी सख्त, 15 जिलों के हॉटस्पॉट होंगे सील