Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

व्हाइट हाउस पहुंचने के बाद राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पहली बार आए बाहर

webdunia
रविवार, 11 अक्टूबर 2020 (08:20 IST)
वॉशिंगटन। वैश्विक महामारी कोरोनावायरस कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप व्हाइट हाउस पहुंचने के कुछ दिन बाद शनिवार को पहली बार सार्वजनिक रूप से दिखाई दिए।

ट्रंप कोरोना के उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती थे और व्हाइट हाउस लौटने के बाद उन्होंने हाउस की ट्रूमैन बालकनी से अपने हजारों समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा, मैं बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं।ट्रंप ने कोरोना से संक्रमित होने के बावजूद लगातार 18 मिनटों तक अपने समर्थकों को संबोधित किया। उन्होंने इस दौरान विपक्षी डेमोक्रेट्स पर हमला करते हुए कानून एवं व्यवस्था पर जोर दिया।

व्हाइट हाउस के प्रवक्ता ने ट्रंप के आयोजन को लेकर कहा कि यह एक 'आधिकारिक कार्यक्रम' था न कि कोई चुनावी अभियान। इसके अलावा ट्रंप कोरोनावायरस से संक्रमित होने के बाद सोमवार को फ्लोरिडा में पहली चुनावी रैली को सम्बोधित करेंगे।

ट्रंप चुनाव अभियान ने बयान जारी कर यह जानकारी दी। ट्रंप अभियान ने कहा, ट्रंप फ्लोरिडा के सैनफोर्ड में सोमवार को आयोजित होने वाले 'अमेरिका को फिर से महान बनाओ' कार्यक्रम को संबोधित करेंगे।
उल्लेखनीय है कि अमेरिकी राष्ट्रपति को कोरोना से संक्रमित हुए अब तक दस दिन हो चुके हैं और उनकी थेरेपी भी पूरी हो चुकी है तथा चिकित्सिकों ने उन्हें सार्वजनिक कार्यक्रमों को संबोधित करने की अनुमति दे दी है, लेकिन वाइट हाउस ने ट्रंप की कोरोना जांच जब तक नेगेटिव आने को लेकर कोई जानकारी नहीं दी।(वार्ता) 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

कोरोनावायरस Live Updates : 60 लाख से ज्यादा ने दी कोरोना को मात, टॉप 5 राज्यों में 54.3% मरीज ठीक