साक्षी महाराज ने उठाए प्रदेश सरकार के फैसले पर सवाल, शराब व पान मसाले पर छूट क्यों?

अवनीश कुमार

गुरुवार, 7 मई 2020 (10:35 IST)
लखनऊ। उत्तर प्रदेश में एक महीने से भी अधिक समय से लॉकडाउन के बाद प्रदेश सरकार की तरफ से केंद्र सरकार की गाइड लाइन के अनुसार शराब बिक्री में 9 घंटे की छूट देने के बाद अब प्रदेश सरकार ने सादे पान मसाले की बिक्री पर भी छूट दे दी है लेकिन प्रदेश सरकार की छूट को लेकर उन्हीं की पार्टी के उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने ट्विटर के माध्यम से सवाल खड़े कर दिए हैं।

जिसके बाद प्रदेश में सरकार के फैसले पर आम लोग भी अब सवाल खड़े करने लगे हैं।लॉकडाउन-3 की शुरुआत होते ही केंद्र सरकार के द्वारा जारी की गई गाइड लाइन के अनुसार प्रदेश सरकार ने भी पूरे प्रदेश में शराब बिक्री के लिए 9 घंटे की छूट दे दी थी और कुछ दिन के बाद बुधवार को पान मसाले पर लगी पाबंदी को हटाते हुए सादे पान मसाला बेचने की अनुमति भी दे दी है।जिसके बाद दबी जुबां में बीजेपी के अंदर ही कई नेता इस फैसले का विरोध कर रहे थे।

लेकिन उत्तर प्रदेश के उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने ट्विटर के माध्यम से सरकार से सवाल पूछते हुए कहा है कि लॉकडाउन जनता के जीवन रक्षा और बढ़िया स्वास्थ्य के लिए है।तो फिर शराब,बीड़ी,सिगरेट, गुटका,पान मसाला आदि नशीले पदार्थों पर छूट क्यों?

जिसके बाद से ट्विटर पर प्रदेश सरकार के फैसलों पर भी आम जनता सवाल खड़े करते हुए नजर आ रही है।लेकिन साक्षी महाराज के ट्विटर पर इस बयान के बाद एक बात साफ हो गई है की बीजेपी सरकार के द्वारा प्रदेश में लिए गए फैसले को लेकर बीजेपी के ही कई लोग नाखुश हैं और दबी जुबां में विरोध करते नजर आ रहे हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख Corona Live Updates :भारत में 52952 कोरोना मरीज, 1783 की मौत